mp2गुना,   जिला पंचायत के सभाकक्ष में आयोजित जन सुनवाई कार्यक्रम के दौरान जिला कलेक्टर राजेश जैन ने जिले के विभिन्न क्षेत्र से आये 125 आवेदकों की समस्याओं को सुना और उनका निराकरण भी किया. इस दौरान अपर कलेक्टर नियाज अहमद खान ने भी आवेदकों की समस्याओं को सुना.

जनसुनवाई में जिला अधिकारी उपस्थित थे. जनसुनवाई के दौरान कालूराम निवासी खेजरा ने सोयाबीन की राहत राशि दिलाने, मो. शाहिद निवासी चक सिंघाड़ी ने चक तालाब में स्थित भूमि का सर्वे कराने, परमाल सिंह पुत्र रघुवीर सिंह लोधा ने मुआवजे की राशि कॉर्पोरेटिव बैंक द्वारा अन्य के खाते में जमा कर देने से वापिस दिलाने तथा अन्य आवेदकों ने पट्टे की भूमि से कब्जा हटवाने, बी.पी.एल. कार्ड बनवाने, बीमारी का इलाज करवाने, और निजी स्कूलों में अध्ययनरत छात्रों ने छात्रवृत्ति की मांगी की तथा शिवपुरी जिले के 3 किसानों ने आवेदन देकर धनिया की फसल ठण्ड से (तुसार) से खराब हो जाने पर राहत राशि की मांगी की गई।

कलेक्टर श्री जैन ने किसानों को आश्वासन देते हुए कहा कि इस वर्ष ठण्ड इतनी नहीं पढ़ी है, आप की फिर भी धनिया फसल का सर्वें कराकर कार्यवाही की जायेगी. कृषक शिवपुरी जिले के निवासी है लेकिन जमीन गुना जिलें में है. इसी प्रकार नेगमा के कक्षा 9वीं के छात्र राजकुमार अहिरवार द्वारा साइकिल की मांग की गई.

Related Posts:

'व्यापम' पर मोदी से मिले एमपी के कांग्रेस नेता
उज्जैन दर्शन कर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन समेत सात लोगों की सडक हादसे में दर्दनाक मौ...
कलेक्टर ने अधिकारी एवं कर्मचारियों से कहा खरीदे 50-50 किलो प्याज
आयुध निर्माणी में धमाका, एक घायल
राजकीय सम्मान के साथ हुई सैनिक नीलेश की अंत्येष्टिराजकीय सम्मान के साथ हुई सैनिक...
अपने भाइयों को उनका हक दिलाने आया हूं