नवभारत न्यूज भोपाल,

जहांगीराबाद थाना अंतर्गत भीम नगर झुग्गी बस्ती में रहने वाले एक मजदूर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी. घटना से पूर्व युवक ने अपने भतीजे का जन्मदिन धूम-धाम से मनाया था. पुलिस ने शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस के अनुसार रंजीत परिहार पुत्र अशोक परिहार (26) भीमनगर झुग्गीबस्ती में रहता था और मजदूरी का काम करता था. रविवार को उसके भतीजे का जन्मदिन था. इस दौरान पार्टी भी रखी गई थी.

रात करीब साढ़े नौ बजे पार्टी मनाने के बाद रंजीत अपने कमरे में गया और फांसी लगा ली. परिजन उसे फंदे से उतारकर इलाज के लिए जयप्रकाश अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया. पुलिस का कहना है कि परिजन के बयान होने के बाद ही फांसी लगाने के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

संदिग्ध परिस्थितयों में ओला से बैग गायब

मिसरोद थाना अंतर्गत एक युवक के यात्रा के दौरान ओला केब से 71 हजार रुपए गुुम होने का मामला सामने आया है. घटना 29 मार्च की बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक दयाराम नरवरिया उम्र 32 वर्ष सौम्या बिहार में रहते हैं. वे केसीसी बिल्डकॉन कंपनी शाहपुरा में कार्यरत हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि 29 मार्च को उन्होंने ऑफिस में पार्टी की थी, जिसके बाद रात में 1 बजे के करीब ओला बुक कर घर पहुंचे थे.

सुबह साढ़े नौ बजे जब उन्होंंने पत्नी से बैग के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वे तो रात तो कोई बैग लेकर ही नहीं आए थे. दयाराम ने बताया कि बैग में 71 हजार रुपए, लेपटॉप व अन्य कागजात रखे हुए थे.

उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने दोस्तों से उधार ले रखा था, जिसको वे लौटाने वाले थे.पुलिस को यह कहानी संदिग्ध लग रही है. पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में उन्होंने यह तक याद नहीं है कि उन्होंनें आखिर बैग कहां छोड़ा? पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है.

Related Posts: