31tiभोपाल, 31 अगस्त. नभासं. छोला मंदिर थाने के टीआई ने एक जुलूस में ड्यूटी के दौरान मिनी बस में हंगामा कर रहे हथियारबंद जेबकतरों को पीछा कर पकड़ लिया, वहीं एक बदमाश भाग गया. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने टीआई को पांच हजार रुपए का इनाम देने की बात कही है.

जानकारी के मुताबिक किन्नरों की कजलियों का जुलूस निकल रहा था. टीआई एचसी लारिया की ड्यूटी हमीदिया अस्पताल के काला दरवाजा के सामने वाले गेट पर लगी थी. जब जुलूस निकल रहा था तभी एक मिनी बस में अस्पताल के पास रूकी हुई थी, जिसमें तीन लोग हंगामा कर रहे थे. इनमें से एक व्यक्ति ने चाकू निकाला और यह देखकर टीआई ने तेज आवाज लगाई तो तीनों बदमाश बस से उतर भागे. टीआई लारिया ने भी बदमाशों के पीछे दौड़ लगा दी.

इसी दौरान एक बदमाश ने अपने पास से चाकू निकाला और टीआई पर हमला बोल दिया, लेनिक टीआई ने लात अड़ाकर बदमाश को जमीन पर पटक दिया. इसके बाद टीआई ने राहगीरों से दूसरे बदमाश को पकडऩे के लिए तेज आवाज लगाई. रहवासियों व राहगीरों ने दूसरे बदमाश को पकड़ लिया, लेकिन तीसरा बदमाश भागने में कामयाब हो गया. पकड़े गए जेबकतरों के नाम फिरोज निवासी सैफिया कॉलेज व अरबाज निवासी टीला बताए गए है.

Related Posts:

रथ यात्रा मार्ग पर कराया करोड़ों का पेच वर्क
स्कूलों में गीता की शिक्षा का निर्णय असंवैधानिक -माकपा
कमिश्नरी में दस और कलेक्ट्रेट में एक सौ उन्नीस आवेदन
पूर्व राष्ट्रपति डॉ. शंकर दयाल शर्मा को याद किया शहरवासियों ने
उच्च शिक्षा के कार्यों की जानकारी वेबसाइट पर होगी
व्यापमं घोटाला: जांच को भोपाल पहुंची सीबीआई