विधायक हेमंत कटारे और युवती के बीच हुई बातचीत के कथित ऑडियो वायरल

युवती की मां के आज होंगे बयान दर्ज

भोपाल,

कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज होने के बाद रोजाना मामले में नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं.

मामला सामने आने के बाद अभी तक 8 वीडियो वायरल हो चुके हैं और रविवार को इस मामले से संबंधित बातचीत के तीन कथित ऑडियो वायरल हुए हैं, जिसमें विधायक कटारे और युवती के बीच पैसों को लेकर बातचीत हो रही है. वहीं बजरिया थाने ने युवती की मां को बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भेजा है. बताया जा रहा है कि सोमवार को पुलिस बयान दर्ज करेगी.

अटेर विधायक हेमंत कटारे और युवती प्रिंशू सिंह के कथित तीन ऑडियो सामने आये हैं, दोनों के बीच लम्बी बातचीत हो रही है. विधायक के यह पूछने पर कि उसने यह मामला अभी तक किस किस को बताया तो वह कहती है कि अटेर के पूर्व विधायक अरविंद भदौरिया, पूर्व विधायक मुन्ना सिंह भदौरिया और पुलिस सेवा से रिटायर्ड हुए अशोक सिंह भदौरिया के अलावा उसने अन्य एक को भी इसकी जानकारी दी थी. ऑडियो में दोनों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर बातचीत हो रही है, जिसमें शुरूआत 28 लाख से शुरू होती है और अंत में 25 लाख तक आती है.

इन ऑडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर हडक़ंप मच गया है, क्योंकि युवती यह कहती है कि उसने भाजपा नेताओं से भी इस संबंध में संपर्क साधा था. इसके बाद विधायक यह कह रहे हैं कि उसने राजनैतिक दुश्मनों को बता दिया अब रह ही कौन गया. यहां बता दें कि उपचुनाव में विधायक हेमंत कटारे ने भाजपा के अरविंद सिंह भदौरिया को हराया था.

मामले में पुलिस भी उलझी

पिछले महीने 23 जनवरी को कटारे की शिकायत पर भोपाल क्राइम ब्रांच ने पत्रकारिता की छात्रा प्रिंशु सिंह को ब्लेकमेल के आरोप में गिरफ्तार किया और जेल भेजा. इसके 9 दिन बाद प्रिंशु सिंह जेल से शिकायत भेजती हैं और महिला थाने में 1 फरवरी को कटारे के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज होता है, साथ ही क्राइम ब्रांच की एसपी रश्मि मिश्रा पर कटारे की मदद करने के आरोप लगते हैं. ऑडियो में विक्रमजीत सिंह के बारे में जिक्र हुआ है.

25 लाख तो 25 दिन में खर्च हो जाएंगे

कथित वायरल हुए ऑडियो में युवती विधायक से कहती है कि वह अपने घर की इकलौती चिराग है, ऐसे में उसकी सेफ्टी भी जरूरी है. पैसों को लेकर लेनदेन की बात पर युवती यह भी कहती सुनाई दे रही है कि 25 लाख तो 25 दिनों में खर्च हो जाएंगे, लेकिन किसी ना किसी को तो साथ लेना ही पड़ेगा.

आप प्यार से रहोगे तो मैं प्यार से रहूंगी

युवती बातचीत के दौरान यह भी कहती है कि अगर वे यानि विधायक प्यार से रहेंगे तो वह भी प्यार से रहेगी. जैसे ही विधायक को जानकारी मिलती है कि भाजपा नेताओं को जानकारी मिल चुकी है तो वे कहते हैं कि मैंने भी क्राइम ब्रांच, लोकायुक्त व अन्य जगह बता दिया है. विधायक यह भी कहते हैं कि पैसा लेना व देना दोनों ही अपराध हैं, अगर उनके साथ कुछ ऊंच नीच हो गई तो राजनीति पर असर पड़ेगा.

Related Posts: