नयी दिल्ली,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोगों का विश्वास जीतकर विकास के मुद्दे पर कर्नाटक विधानसभा का चुनाव जीतना चाहती है।

श्री मोदी ने आज नमो ऐप के जरिए कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों, प्रभारियों, चुने हुए प्रतिनिधियों और राज्य के लाखों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही।

श्री मोदी ने कहा, “हम विकास, संगठन शक्ति के अाधार पर और जनता का विश्वास जीतकर चुनाव जीतना चाहते हैं। हम लोगों को भ्रमित करके चुनाव नहीं जीतना चाहते।”

विकास की राजनीति को महत्व देते हुए श्री मोदी ने कहा, “कर्नाटक के लिए हमारा तिहरा एजेंडा है- विकास, तेज गति से विकास और सर्वांगीण विकास। भाजपा विकास की राजनीति को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है।”

उन्होंने कहा कि दूसरे राजनीतिक दल विकास पर बात करने से हिचकिचाते हैं क्योंकि इसे प्रमाणित करना पड़ता है। श्री मोदी ने सतारूढ़ कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “यह उन दलों के लिए अस्वीकार्य है कि जो केवल बांटने पर अपना ध्यान केंद्रित करती हैं।”

उन्होंने कहा, “भारतीय राजनीतिक संस्कृति कांग्रेस पार्टी के बुरे कारनामों से जोड़कर देखा जाता रहा है।देश की राजनीति को कांग्रेस संस्कृित मुक्त करके ही साफ किया जा सकता है।” श्री मोदी ने कहा कांग्रेस की पूरी राजनीति जाति, समुदाय पर आधारित है इसलिए वह देश के विकास के लिए चिंतित नहीं थे।

Related Posts: