अहमदाबाद,

जम्मू-कश्मीर में ताबड़तोड़ हो रहे आतंकी हमलों को लेकर उठ रहे सवालों के बीच केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि सेना और अन्य सुरक्षाबल अपने दायित्व को बखूबी अंजाम दे रहें है और लोगों को आश्वस्त रहना चाहिए कि वह भारतवासियों का सिर झुकने नहीं देंगे।

गुजरात विश्वविद्यालय तथा रक्षा शक्ति विश्वविद्यालय की ओर से संयुक्त रूप से आयोजित 24 वें अखिल भारतीय विधि विज्ञान कांग्रेस और गुजरात विश्वविद्यालय के संस्कृत केंद्र के उद्घाटन के सिलसिले में अाये श्री सिंह ने कहा कि सुरक्षाबल अपना दायित्व बखूबी निभा रहे। इसलिए सभी को अाश्वस्त रहना चाहिए।वह भारतवासियों का सिर नहीं झुकने देंगे।

जम्मू कश्मीर में सेना के कैंप पर आज हुए आतंकी हमले के बारे में पूछे गये एक प्रश्न पर श्री सिंह ने कहा कि चूकि वहां सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अब भी जारी है, ऐसे में इस बारे में अभी कोई भी बयान देना उनके लिए उचित नहीं होगा।

यह पूछे जाने पर कि हाल में आतंकी घटनाओं में कई सुरक्षाकर्मियों को जान गंवानी पड़ी हैं, श्री सिंह ने कहा कि ऐसा होना दु:खद तो हैं पर लोगों को आश्वस्त रहना चाहिए कि सुरक्षाबल अपना दायित्व बखूबी निभा रहे हैं।