आरजीपीवी ड्रॉप रोबॉल प्रतियोगिता में पुरुषों का भी स्वर्णिंम धमाका

भोपाल,

लक्ष्मी नारायण कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी भोपाल द्वारा आयोजित आरजीपीवी राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में भोपाल नोडल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी 26 स्वर्ण पदकों पर कब्जा जमाकर ओवरऑल चैंपियन होने का गौरव हासिल किया.

महिलाओं के बाद पुरुष मुकाबलों में भी भोपाल के खिलाडिय़ों ने सभी वर्गों में स्वर्ण पदक प्राप्त किए. पूरी चैंपियनशिप में भोपाल ने 26 स्वर्ण पदक के साथ प्रथम स्थान, जबकि इंदौर 25 रजत के साथ दूसरे और उज्जैन को एकमात्र रजत पदक पलक जैन ने दिलाया. पुरस्कार वितरण पूनम चौकसे उपाध्यक्ष एलएनसीटी ग्रुप एवं अध्यक्ष न्यू डांस फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा डॉ सुनील सिंह की उपस्थिति में किया.

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के आब्जर्वर संतोष वर्मा, जिला नरसिंहपुर ड्रॉप रोबॉल के सचिव विवेक शर्मा, अखिलेश पटेल खेल अधिकारी एस एन मेडिकल कॉलेज महेश सोदिया, शुभम यादव, रुचिता यादव नेशनल रेफरी को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम का संचालन पंकज जैन ने किया.

उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय की टीम महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक में आयोजित ऑल इंडिया ड्रॉप रोबाल प्रतियोगिता में भाग लेगी. भोपाल के अंतरराष्ट्रीय ड्रॉप रोबॉल खिलाड़ी शांतनु पांडे ने सिंगल्स के फाइनल में उज्जैन के पलक जैन को 15.3, 15.3 से हराया, जबकि सागर के प्रदीप सेन ने तरुण कुमार को हराकर कांस्य पदक जीता.

डबल्स मुकाबले में भोपाल के प्रतीक तिवारी एवं चौहान की जोड़ी ने इंदौर के रोहित डबार एवं सत्यम की जोड़ी को 15.5, 15.4 से हराकर स्वर्ण जीता. कांस्य पदक रीवा के अंबुज एवं हेमंत ने ग्वालियर के सुशील एवं चेतन को 15.12, 15.13 से हराकर जीता. ट्रिपल मुकाबले में भोपाल के साकेत, शिशिर एवं उत्कर्ष ने इंदौर के विकास, राजेश एवं शुभम को 15.5, 15.3 से हराकर स्वर्ण पर कब्जा किया.

Related Posts: