1रायसेन, 8 जून नससे. शिवपुर थाना त्योंदा जिला विदिशा निवासी 25 वर्षीय रामकुमार पुत्र मिस्टर सिंह गुर्जर अपने साथी सुनील गुर्जर पुत्र मलखान सिंह गुर्जर 18 वर्ष निवासी ग्राम खेरोदा थाना त्योंदा जिला विदिशा के साथ बाइक से बेगमगंज विवाह समारोह में शामल होने रिश्तेदारी में आया था.

रविवार की रात्रि करीब 11 बजे नशे की हालत में बाइक लेकर वापिस जा रहा था कि पारस आटो पार्टस के सामने जा रही जीप के अचानक ब्रेक लगाने के कारण पीछे चल रहे बाइक सवार ने बिना ब्रेक लगाए जीप को ओवरटेक कर निकलने का प्रयास किया तभी पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव की गाड़ी से बाइक सवार सीधे जा भिड़े. दुर्घटना में दोनो बाइक सवार घायल हो गए मंत्री गोपाल भार्गव तत्काल गाड़ी से नीचे उतरे और उन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. सिविल अस्पताल के डाक्टर्स ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल रामकुमार गुर्जर को तत्काल भोपाल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. अन्य घायल सुनील गुर्जर को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

वाहन किया जब्त- दुर्घटना के बाद पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव करीब एक घंटे बेगमगंज में रूके. पुलिस ने उनकी गाड़ी को जब्त कर थाने में खड़ा कर लिया था. करीब एक घंटे बाद श्री भार्गव अन्य वाहन से भोपाल के लिए रवाना हो गए. पुलिस ने चालक संजय अग्रवाल के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण कायम कर मामले को विवेचना में लिया है. मृतक के शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

Related Posts:

पच्चीस जिलों में मंडरा रहा बाढ़ का खतरा,48 घंटे में भारी वर्षा के आसार
गंगाघाट के मार्ग का होगा चौड़ीकरण
सिंहस्थ और राहुल गांधी पर होगा आतंकवादी अटैक, तांत्रिक महिला शिवानी दुर्गा ने स्...
छिंदवाडा पहुंचे रविशंकर प्रसाद, ब्रॉडबैंड से जोडा 51 ग्राम पंचायतों को
प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना ही होगा मेरा लक्ष्य
अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए सीएम कार्यालय की पहल