चौथी बार दर्ज कराया है ज्यादती का मामला

भोपाल,

राजधानी में चौथी बार एक महिला द्वारा युवक पर ज्यादती का मामला सामने आया है. पीडि़ता ने पूर्व में भी इसी युवक पर तीन बार ज्यादती का मामला दर्ज कराया था, लेकिन कोर्ट में पीडि़ता के मुकर जाने के बाद से युवक बरी हो गया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

चूनाभट्टी पुलिस के मुताबिक 32 वर्षीय महिला कोलार में रहती है. उसने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि शनिवार को वह कोर्ट में पेशी से लौट रही थी कि इसी बीच उसे शाहपुरा तालाब ब्रिज के पास जाकर उसके साथ बलात्कार किया. महिला ने कोलार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जहां से सीमा क्षेत्र चूना भट्टी होने के चलते वहां केस डायरी जीरो पर कायमी कर भेजी गई.

पुलिस का कहना है कि पूर्व में महिला मनोज शर्मा के ऊपर तीन बार दुष्कर्म और छेड़छाड़ का मामला दर्ज करा चुकी है, लेकिन कोर्ट में अपने बयानों से पीडि़ता मुकर गई और यहां तक कह दिया कि उसने तो अपनी रिपोर्ट में ऐसा कुछ नहीं लिखवाया था. पुलिस इस बात की भी तस्दीक कर रही है कि महिला द्वारा बताए गए घटना के समय आरोपी कहां पर था.

पांच साल से जानते हैं एक-दूसरे को

पुलिस के मुताबिक महिला का कुछ समय पहले तक एमपी नगर में टै्रवल्स का ऑफिस था, जहां मनोज उसके यहां आया करता था, जिससे इनके बीच पहचान हो गई. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं पुलिस को घटना को लेकर बताई गई कहानी भी गले नहीं उतर रही है.