आरोपी गिरफ्तार

भोपाल,

राजधानी में एक बार रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. एक शराबी पिता आए दिन अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ छेडख़ानी करता था, जब मां को इस बात की जानकारी बेटी ने दी तो उसने विरोध किया, लेकिन पिता यह कहकर उसके साथ मारपीट करने लगा कि उसने बेटी को जन्म ही इसलिए दिया है. इसके बाद मां अपनी बेटी को थाने लेकर पहुंची और मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक 40 वर्षीय महिला नरेला शांकरी अयोध्या नगर में रहती है. उसका पति मजदूरी करता है. महिला ने पुलिस को बताया कि वह शराब का आदी है और कुछ दिनों से बेटी के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था. पिता ने बेटी को किसी को बताने के नाम पर धमकी दी. सोमवार की शाम जब हद हो गई तो बेटी ने अपनी मां को इस बात की जानकारी दी. बेटी ने बताया कि वे उसके साथ अश्लील हरकतें करते हैं.

इसके बाद जब मां ने कहा कि यह क्या करते हो, इस पर आरोपी बोला कि उसने बेटी को पैदा ही इसलिए किया था. इसके बाद आरोपी के खिलाफ पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस को यह भी सामने आया है कि आरोपी अकसर शराब के नशे में धुत होकर मारपीट भी करता था. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Posts: