स्वच्छता मिशन की टीम ने चलाया अभियान, दिलाई शपथ

संत हिरदाराम नगर,

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत रविवार को स्वच्छता अभियान टीम संत नगर के संयोजक राम बंसल के नेतृत्व में चंचल चैराहे पर विशेष सफाई अभियान चलाकर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया. उन्हें स्वच्छता के प्रति शपथ दिलवाई और सामाजिक संगठन व्यापारी संगठन आमजन को सफाई अभियान के साथ जोडऩे का काम किया.

स्वच्छता अभियान टीम ने चंचल चौराहे पर सफाई अभियान करते हुए मानव श्रृंखला बनाकर सफाई करने का संदेश आमजन को दिया और नागरिकों से आग्रह किया कि आप अपने आसपास का वातावरण स्वच्छ रखें, अपने घर गली-मोहल्लों को अपने प्रतिष्ठान, अपने ऑफिस जहां भी आप रहते हैं कार्य करते हैं उस स्थान को साफ रखेंगे.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना है कि भारत साफ होगा तो भारत स्वस्थ होगा और एक दिन विश्व का नेतृत्व करेगा. पहले और आज मैं काफी अंतर आ चुका है सफाई के विषय में अच्छा काम हो रहा है अब संतनगर भी स्वच्छ और स्वस्थ बनेगाए सुंदर बनेगा इसी विश्वास के साथ हम सभी ने स्वच्छता अभियान टीम के सभी साथी सूरज यादव, महेश खटवानी, हरीश , घनश्याम अभिचंदानी, मनीष बागवानी, शेट्टी चंदानी, लवीन मनसुखानी, कृष्णा मेहरा, मिक्की दास, सोनू यादव, चुन्नू अतुलकर, गुड्डू मेहरा, इरफान खान, साहिल खान, सुमित आहूजा संत नगर को सुंदर बनाने का संकल्प दिलाया.

Related Posts: