लायसेंसी बंदूक से दिया वारदात को अंजाम, आरोपी पति फरार

नवभारत न्यूज भिण्ड,

शहर के समीर नगर क्षेत्र में मंगलवार सुबह 11 बजे मामूली बात को लेकर पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में गुस्साए फौजी पति ने लायसेंसी बंदूक से पत्नी को गोली मार दी। सिर में गोली लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद आरोपी पति फरार हो गया।

घटना की जानकारी आसपास के नागरिकों द्वारा दिए जाने के बाद देहात थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल कर प्रकरण दर्ज कर लिया है। ज्ञात हो कि मंजुलता उर्फ गुड्डन 35 वर्ष पत्नी रघुराज सिंह भदौरिया निवासी रुप सहाय का पुरा एक वर्ष पूर्व अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए लहार रोड स्थित समीर नगर में किराए के मकान में रहने आई थी।

मंगलवार के रोज जब मंजूलता के दोनों बेटे पढऩे स्कूल चले गए तो पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस बात पर तैस में आए पति ने लायसेंसी बंदूक से उसे गोली मार दी। एक गोली मंजूलता के हाथ में लगी जबकि दूसरी गोली उसके सिर में जा धंसी। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पत्नी की हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी पति तुरंत हथियार लेकर मौके से फरार हो गया। गोलीबारी की आवाज सुन कर आसपास के नागरिक तुरंत मौके पर पहुंचे, जहां उन्होने मंजूलता को मृत हालत में देख कर इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने जुटाए साक्ष्य:

पत्नी की हत्या कर पति के फरार होने के बाद घटना स्थल पर पहुंची देहात थाना पुलिस ने मौके पर पड़ताल करते हुए वारदात से संबंधित जरुरी सक्ष्य जुटाऐ। इस दौरान पुलिस ने मृतका मंजूलता के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करने के बाद हत्या के मामले में प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पार्टियों को रवाना कर दिया।
वर्जन:

7 रोज पहले ही आया था छुट्टी पर

पड़ोसियों ने बताया कि आरोपी रघुराज ङ्क्षसह भदौरिया आर्मी के ईएमएस कोर में नौकरी करता है। जो पिछले 7 रोज पहले ही अपने घर छुट्टी आया था। यहां वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रामकिशोर राजावत के मकान में करीब 1 साल से किराए से रह रहा था। बीते कुछ रोज से पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी चल रही थी। जिसके परिणाम स्वरुप मंगलवार सुबह 11 बजे यह गंभीर घटना हो गई।

पति-पत्नी के विवाद में फौजी पति द्वारा गोली मार कर हत्या क्यों की गई फिलहाल यह स्पष्ट नही है। इस मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए हैं।
-वीरेन्द्र सिंह तोमर, सीएसपी भिण्ड