इंदौर.

मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स 2017 (सीजऩ 1) ने पश्चिम क्षेत्र के पहले राउंड की तैयारी कर ली है। यह आयोजन मध्य प्रदेश के कॉस्मोपॉलिटन इंदौर में 1 से 3 दिसंबर को होगा। आईआईएम जैसे नामी शिक्षा संस्थान के शहर में 3 दिनों तक इस रेस की जबरदस्त गर्मजोशी रहेगी।

रेसिंग का लक्ष्य उभरती प्रतिभाओं को प्रोफेशनल ट्रैक पर ड्राइव करने का बेजोड़ अनुभव देना है। इसमें रजिस्ट्रेशन आसानी से स्पॉट पर हो जाता है। प्रतिभागियों के ड्राइविंग स्किल का परीक्षण एक सुरक्षित परिवेश में होता है और यह उनके लिए कठिन रैलियों में जाने की पहली सीढ़ी होती है।

कोई व्यक्ति जिसे वैध ड्राइविंग लाइसेंस हो रोज उपयोग की जाने वाली कार में बिना किसी तब्दीली इस रैली में भाग ले सकता है। प्रतिभागियों को 6 क्लास में संबंधित कैटेगरी में विजेता का शानदार खिताब – मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स ट्रॉफी प्रदान की जाएगी।

राष्ट्रीय प्रतियोगिता 6 महीने तक चलेगी जिसमें 7 शहरों – बंगलुरु, चंडीगढ़, कोयंबतूर, इंदौर, गुडग़ांव, गुवाहाटी और पुणे के उभरते रेसर्स और मोटरस्पोट्र्स में दिलचस्पी रखने वालों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा होगी। सर्वोच्च पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में होगी।

राष्ट्रीय चौंपियन को 25 फरवरी को नोएडा में फिनाले में पुरस्कार में नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट दी जाएगी। टाइटल और सिटी राउंड्स के विजेताओं को नकद पुरस्कार दिए जाएंगे।

Related Posts: