पांचवीं की छात्रा के आत्महत्या मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

  • पुलिस ने 11 आरोपियों के विरूद्व किया मामला दर्ज

नवभारत न्यूज भोपाल,

पिपलानी थाना अंतर्गत 40 क्वार्टर में रहने वाली पांचवी कक्षा की छात्रा ने पड़ोसियों से हुए विवाद के बाद आहत होकर फांसी लगाई थी. पुलिस ने छात्रा के पास से बरामद सुसाइड नोट के आधार पर 11 लोगों के विरूद्व मामला दर्ज किया है, जिसमें से पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पिपलानी पुलिस के मुताबिक 14 वर्षीय मुस्कान पिता बाबूलाल 26 जनवरी को अपनी बड़ी बहन के साथ एनसीसी ग्राउंड में गणतंत्र दिवस समारोह देखने गई थी. वहां पड़ोस में रहने वाला युवक राहुल पहुंच गया और बड़ी बहन से बात करने लगा, जिसे किसी ने वहां पर राहुल से लडक़ी को बात करते देख लिया.

शाम के समय जब मुस्कान की मां राहुल के घर फरियाद करने गई तो राहुल व उसके माता-पिता और अन्य सदस्य विवाद करने लगे और मुस्कान व उसकी मां के अलावा बड़ी बहन से मारपीट की और ताने भी कसे. इस बात को लेकर मुस्कान काफी आहत हो गई थी और उसने घर आकर फांसी लगा ली.

सुसाइड नोट के आधार पर हुई गिरफ्तारी

पुलिस को सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने लिखा था कि इन लोगों ने मुझे, मेरी मां व दीदी के साथ मारपीट की, जिससे वह काफी आहत है. मुस्कान ने यह भी लिखा कि उसकी दीदी व मां के साथ मारपीट करते रहे और वह कुछ नहीं कर पाई. इन लोगों की वजह से वह जान दे रही है.

पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर जांच के बाद कविता, टोटा, गौरव, केसर, देवेंद्र, सोनू, राहुल, मान सिंह, हरगोविंद सहित 11 के विरूद्व मामला दर्ज किया, जिसमें से चार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Related Posts: