हिंदुओं के साथ मैंने मुसलमानों को भी एक रुपए किलो गेहूं दिया

  • निकाय चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सीएम उतरे मैदान में

धार का विकास किया है और करेंगे

धार. “प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने धार नगर पालिका चुनाव में भाजपा के अध्यक्ष पद प्रत्याशी श्री अनिल जैन बाबा व पार्षद पद के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो कर सभा को संबोधित किया।

स्थानीय घोड़ा चौपाटी से रोड शो का काफिला प्रारंभ हुआ तथा नगर के प्रमुख मार्गो से होता हुआ राजवाड़ा चौक पर संपन्न हुआ। मुख्यमंत्री चौहान का नगर वासियों ने पुष्प माला पहनाकर व पुष्प वर्षा कर आत्मीय स्वागत किया। घोड़ा चौपाटी से सभा स्थल राजबाड़ा चौक तक मुख्यमंत्री चौहान अपने वाहन पर जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए पहुँचे।

मुख्यमंत्री चौहान ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि वोट उसी को दो जो आपका काम करे। विकास के साथ चलिए, भाजपा के साथ चलिए, शिवराज के साथ चलिए। उन्होंने कहा कि अगर इस बार भी धार में भाजपा की नगर पालिका बनती है तो वे धार के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। पूर्व में भी धार को कई बड़ी सौगात दी । विकास के क्रम को आगे भी जारी रखा जाएगा।”

धरमपुरी, मेरे मुख्यमंत्री बनने के बाद से प्रदेश में कई विकास कार्य हुए है। में 24 में से 18 घंटे काम करते हुए अपने प्रदेश के विकास के बारे में सोचता हूं। कांग्रेस की सरकार के समय प्रदेश की सडक़ें गड्ढों से भरी थी। भाजपा की सरकर आते ही विकास कार्य हो रहे हैं।

मैंने कभी किसी भी समाज वर्ग से भेदभाव नहीं किया है। मेने अगर एक रुपये किलो गेहू दिया तो वो हिन्दू ओर मुस्लिम दोनो वर्ग के गरीबों को दिया। किसी भी योजना में किसी भी वर्ग से भेदभाव नही किया। मैं हर गरीब को जमीन का मालिक बनाऊंगा।

इसके लिए हर गरीब को जमीन का पट्टा देकर जमीन का मालिक बना दूंगा। कोई बिना जमीन के नहीं रहेगा। कोई भी गरीब झोपड़ी में न रहे इसके लिए हर गरीब का पक्का मकान बनेगा। धरमपुरी में अब तक 562 पक्के मकान सरकार द्वारा बनाये गए हैं, बचे हुए मकान भी बनेंगे।

मामा मुख्यमंत्री है तो भांजे -भांजियों को झोपड़ी में केैसे रहने देगा। ये बात रविवार को नगर परिषद चुनाव के भाजपा समर्थित प्रत्याशी प्रशांत विनोद शर्मा के समर्थन में धरमपुरी आये प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही।

उन्होंने प्रदेश में पिछले तेरह वर्षो में उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद से प्रदेश में भाजपा द्वारा शुरू की गई योजनाओ के बारे में बताया ओर धरमपुरी में पिछले पाँच वर्ष में भाजपा की परिषद में हुए विकास कार्यो के बारे में बताया।

भेदभाव पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने फिल्मी डायलॉग हिन्दू को भी प्यार, मुस्लिम को भी प्यार, प्यार बांटते चलो जो भी मिला प्यार से हम उसी के हो लिए, हम है राही प्यार के हमसे कुछ न बोलिये। डायलॉग के साथ भाजपा सरकार द्वारा किसी भी वर्ग से भेदभाव न करने की बात कही।

कांग्रेस की नगर पंचायत ने जो काम पचास साल में नही किया वो भारतीय जनता पार्टी की परिषद में 5 साल में हुए है। मेरे मुख्यमंत्री रहते हुए एक साल में एक लाख पेंसठ हजार बेटा बेटियों को स्कॉलरशिप दी है।

Related Posts: