शादी का झांसा देकर विधवा से किया दुष्कर्म

  • खुद को बीज निगम का कर्मचारी बताया था

भोपाल,

होशंगाबाद जिले की एक विधवा अखबार में विज्ञापन देखकर शादी करने के लिए एक युवक से मिली. युवक ने खुद को बीज निगम का कर्मचारी बताकर शादी का झांसा दिया और विधवा से होटल में दुष्कर्म किया.

इसके बाद आरोपी ने मोबाइल बंद कर लिया और उससे संपर्क भी नहीं किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी मैरिज ब्यूरो का संचालक है.

हनुमानगंज पुलिस के मुताबिक सुहागपुर होशंगाबाद निवासी 41 वर्षीय महिला के पति का निधन हो चुका है. उसके तीन इसके बाद से वह शादी के लिए रिश्ता तलाश रही थी. इसी बीच उसने एक अखबार में विज्ञापन देखा जिसमें मैरिज ब्यूरो का पता दिया गया था और मोबाइल नंबर भी था.

महिला ने फोन लगाया तो उसका संपर्क मुईन खान से हुआ, जिसने शादी करने की बात करते हुए भोपाल मिलने के लिया बुलाया. महिला उससे मिलने ट्रेन के द्वारा 15 जनवरी को भोपाल पहुुंची और उसके बताए पते विजय होटल में गई.

मुईन खान ने महिला के साथ कमरे में बंद कर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और बाद में वापस चला गया, फिर जब महिला सुहागपुर पहुुंची तो मुईन वहां भी आ पहुंचा और उससे संबंध बनाए. महिला ने मुईन से शादी करने के लिए कहा तो वह मारने की धमकी देने लगा और फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.