विधायक हनीट्रेप मामला

भोपाल,

विधायक हनीटै्रप मामले में जेल गई युवती ने मंगलवार को महिला आयोग में शिकायत सौंपी और कहा कि मामले में गठित एसआईटी जांच में एडीजी स्तर के अधिकारी को शामिल किया जाए.

पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि विधायक कटारे ने एएसपी रश्मि मिश्रा के साथ सांठगांठ कर मामला दर्ज किया था. पीडि़ता ने यह भी मांग की है कि 10 जनवरी से लेेकर 30 जनवरी तक के कॉल डिटेल खंगाले जाए जिससे सही स्थिति सामने आ सके.

युवती ने आयोग को ज्ञापन देकर विधायक को गिरफ्तार किए जाने की मांग की, साथ ही खुद की सुरक्षा को लेकर भी आशंका जताई. छात्रा ने कहा कि उसे डर हैं कि कहीं उसके परिवार को नुकसान न पहुंचा दिया जाए. वहीं दूसरी और विधायक हेमंत कटारे ने जबलपुर हाईकोर्ट में याचिका दायिर की है, जिसमें कहा गया है कि उन पर गलत तरीके से मामला दर्ज कर दिया गया है.

हाईकोर्ट में आज इसकी सुनवाई होनी है. वहीं दूसरी ओर एसिड अटैक पीडि़ता से छेड़छाड़ व ज्यादती के प्रयास के मामले में आरोपी बनाए गए मप्र सिलाई कढ़ाई बोर्ड के उपाध्यक्ष राजेंद्र नामदेव पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

उसकी तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं, लेकिन कोई सुराग नहीं लग रहा. यहां बता दें कि राजेंद्र नामदेव ने भाजपा से निष्कासित होने के बाद शिवसेना की सदस्यता ले ली है, लेकिन पुलिस के हाथ नामदेव नहीं आ रहा.

Related Posts: