नयी दिल्ली,

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एस पी वैद्य से बात कर जम्मू में आज सेना के शिविर पर हुए आतंकवादी हमले के बारे में जानकारी ली। पुलिस महानिदेशक ने श्री सिंह को सेना के शिविर पर आतंकवादी हमले से जुड़ी जानकारी से अवगत कराया और स्थिति से निपटने के लिए की जा रही कार्रवाई की जानकारी उन्हें दी।

गृह मंत्रालय की ओर से दी गयी जानकारी में कहा गया है कि गृह मंत्री इस संबंध में रक्षा मंत्री और जम्मू-कश्मीर सरकार के साथ निरंतर संपर्क बनाए हुए है और मंत्रालय स्थिति पर कड़ी नजर रखे हुए है। श्री सिंह ने पुलिस महानिदेशक से कहा है कि केंद्र स्थिति से निपटने में हर संभव मदद देने को तत्पर है।

गौरतलब है कि जम्मू के बाहरी इलाके में स्थित सुंजुवान ब्रिगेड सेना शिविर पर आज तड़के आतंकवादियों के हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया और तीन जवानों समेत चार लोग घायल हो गये। हमले में चार जवान घायल हुए थे जिनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

चार से पांच आतंकवादियों ने तड़के लगभग 0450 बजे सुंजुवान ब्रिगेड सैन्य शिविर पर हमला कर दिया। हमले के बाद घटनास्थल के आसपास के सभी स्कूलों को एहतियातन बंद कर दिया गया है।

Related Posts: