पुलिस पूछताछ में हुआ कई वारदातों का खुलासा

क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा

भोपाल,

क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर ऐसे दो आरोपियों को पकड़ा है जो पैदल जाते व्यक्तियों के मोबाइल लूट ले जाते थे. पुलिस इनसे पूछताछ करने में जुटी है.

जरिए मुखबिर क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि दो बाइक सवार युवक मंहगे मोबाइलों को सस्ते दामों पर बेचने की फिराक में घूम रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने इन्हें भारत टॉकिज ब्रिज के पास से पकड़ लिया. पूछताछ में युवकों ने अपना नाम आदिल पिता इकबाल उम्र 21 वर्ष निवासी ऐशबाग व दूसरे ने साजिद पिता आरिफ खान निवासी जहांगीराबाद बताया.

तलाशी लेने के दौरान इनके पास से एमआई कंपनी का मोबाइल फोन व एचटीसी का मोबाइल मिला. पुलिस ने थाने लाकर पूछताछ की तो इन्होंने बताया कि बाइक इनके परिचित फरीद अजमेरी की है.

मोबाइल के बारे में उन्होंने बताया कि अशोका गार्डन क्षेत्र से 15 दिन पहले पैदल जा रहे युवक का मोबाइल छीना था, इसके साथ ही सेंट्रल लाइब्रेरी से एक मोबाइल और छीना था.

आदिल के घर से क्राइम ब्र्रांच ने तीन मोबाइल तथा साजिद के घर से 2 मोबाइल व तीन मोबाइल अपने दोस्त फिरोज अजमेरी को बेचना बताया. इसके बाद पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया. आदिल एसी रिपेयरिंग का कार्य करता है, जबकि फिरोज अजमेरी मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है. पुलिस का कहना है कि इनसे पूछताछ की जा रही है, अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकता है.

Related Posts: