नई दिल्ली,

टैरिफ युद्ध को आगे बढ़ाते हुए, रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को 1 जीबी और 1.5 जीबी प्रति दिन डाटा पैक का इस्तेमाल करके 26 जनवरी से 500 एमबी अतिरिक्त डेटा देने का फैसला किया है।इसके अलावा, अपने गणतंत्र दिवस की पेशकश के हिस्से के रूप में टेलीस्कोपी 26 जनवरी से मौजूदा 14 दिनों से 98 पैक की 28 दिनों की वैधता को दोगुना कर देगा।

जियो हमेशा अपने ग्राहकों के लिए और अधिक मूल्य प्रदान करते हैं, और प्रतियोगिता की तुलना में 50 रुपये कम कीमत और अपनी योजनाओं पर 50 प्रतिशत अधिक डेटा प्रदान करते हैं। गणतंत्र दिवस की पेशकश के तहत, सभी मौजूदा 1 जीबी प्रति दिन 1.5 जीबी प्रति दिन बढ़ाकर 1.5 जीबी प्रति दिन 2 जीबी प्रति दिन बढ़ाया गया है।

भारती एयरटेल ने हाल ही में 39 9 रुपये की पेशकश की थी, जिसमें असीमित कॉल और 1 जीबी 4 जी डेटा की पेशकश की गई थी, जिसमें 84 दिन की वैधता थी।

इस नई पेशकश के साथ, जियो के फ्लैगशिप में 39 9 रुपये की योजना मुफ्त आवाज, 1.5 जीबी दैनिक, असीमित एसएमएस और 84 दिनों के लिए जियो ऐप्स की प्रीमियम सदस्यता वाली असीमित 4 जी डेटा प्रदान करेगी। वर्तमान में 98 पैक में 4 जी की गति पर 2.1 जीबी डेटा उपलब्ध होता है और उसके बाद प्रतिदिन 64 किलोवाट की गति 14 दिन की वैधता के साथ होती है।

भारती एयरटेल के एमडी और सीईओ, इंडिया एंड साउथ एशिया के अनुसार, दूरसंचार ऑपरेटरों के बीच की लड़ाई अब बाजार हिस्सेदारी के लिए है और टैरिफ का दबाव कुछ समय तक जारी रहेगा, हालांकि यह वर्तमान में एक अस्थिर स्तर पर है।

Related Posts: