पटना,

बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव की जेड प्लस सुरक्षा हटाए जाने से तिलमिलाए उनके बड़े पुत्र तथा बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी के खिलाफ ही विवादित बयान दे डाला.

राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के पुत्र की शादी में तोडफ़ोड़ करने की धमकी देने के बाद अब उन्होंने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. आरजेडी चीफ लालू यादव की सिक्यॉरिटी में कटौती होने के सवाल पर उनके बेटे तेज प्रताप ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी की खाल उधड़वा देंगे.

बता दें कि केंद्र सरकार ने लालू की सुरक्षा श्रेणी जेड प्लस से घटाकर जेड कर दी है.लालू की सुरक्षा में तैनात नैशनल सिक्यॉरिटी गार्ड (एनएसजी) के कमांडोज भी वापस बुला लिए गए हैं.लालू प्रसाद यादव ने सुरक्षा में कटौती पर कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ उनके अभियान को रोकने के उद्देश्य से उनकी यह सुरक्षा हटा दी गयी है.

उन्होंने कहा कि उन पर खतरे की आशंका को देखते हुए केन्द्र की संप्रग सरकार के समय से ही उन्हें जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध करायी गयी थी., लेकिन भारतीय जनता पार्टी श्री यादव ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मौजूदा समय में राजनीतिक का स्तर गिरता जा रहा है.

सत्ता में बैठे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अहंकार में राजनीति का स्तर काफी नीचे चला गया है. उन्होंने कहा कि ओछेपन की राजनीति हो रही है. राजद अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का मुखर विरोधी होने और श्री मोदी के समक्ष घुटना नहीं टेकने के कारण उन्हें और उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है.

पहले फर्जी मुकदमें के माध्यम से जहां एक ओर उन्हें फंसाया गया वहीं अब उन्हें जेल भेजने की तैयारी भी की जा रही है. उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में देश की एकता और अखंडता खतरे में पड़ गयी है.

श्री यादव ने कहा कि चाहे जो भी नतीजा हो वह भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के समक्ष घुटना टेकने वाले नहीं हैं .उनकी पार्टी’भाजपा भगाओ देश बचाओ’ नारे के साथ लोगों को एकजुट करने में लगी है. उन्होंने कहा कि देश के बेरोजगार और नौजवानों की पूरी सहमति उनकी पार्टी के साथ है. 

Related Posts: