छात्र को लेने परिजनों के साथ पुलिस की टीम रवाना

  • परिजनों ने स्कूल में किया जमकर हंगामा

नवभारत न्यूज भोपाल,

कोलार इलाके से सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ छात्र लुधियाना में मिला है. छात्र को लेने के लिए पुलिस की एक टीम परिजनों के साथ वहां पर रवाना हो गई है, वहीं मंगलवार को छात्रों के परिजनों ने जमकर स्कूल में हंगामा किया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया. अभी तक यह साफ नहीं हो पा रहा है कि आखिर छात्र क्यों भागा. परिजनों का आरोप है कि उसके साथ क्लास में मारपीट की गई और उसे आधे घंटे तक खड़ा रखा गया था, जिससे वह भाग गया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि आठवीं क्लास का छात्र सोमवार को स्कूल गया था. दोपहर के वक्त जब स्कूल से घर रोहित नहीं पहुंचा, तो उसकी परिजनों ने तलाश की. स्कूल प्रबंधन ने जब परिजनों को संतोषजनक जबाव नहीं दिया, तो परिजनों ने स्कूल में हंगामा कर दिया.

पुलिस के मुताबिक रोहित सिंह बैरवा पिता मान सिंह (17) बंजारी में रहता है. वह बंजारी स्थित रोज मेरी कान्वेंट स्कूल में कक्षा आठवीं का छात्र है. सोमवार को वह स्कूल से नहीं लौटा तो परिजनों ने पहले तो अपने स्तर से खोजा लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली तो थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने जब स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो वह दोपहर दो बजे स्कूल से निकलते हुए लो फ्लोर में जाता नजर आया. इसके बाद पुलिस ने रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड के आसपास सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग का खंगाला शुरू किया.

इसी दौरान पुलिस को हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर छात्र लुधियाना की तरफ जाने वाली ट्रेन में बैठते हुए नजर आया. पुलिस को यह अहम सुराग मिलने के बाद जीआरपी पुलिस ने रेलवे विभाग को अलर्ट कर दिया. इसके बाद लुधियाना में छात्र को सुरक्षित ट्रेन से उतार लिया गया.

परिजनों का आरोप- होमवर्क पूरा नहीं करने पर किया था खड़ा

रोहित के चाचा विक्रम सिंह ने बताया कि दोस्तों ने बताया कि रोहित का होमवर्क पूरा नहीं होने के कारण मैम ने उसे क्लासरूम में खड़ा रखा था, जिस वजह से वह डिप्रेशन में आ गया था और स्कूल से निकलकर ट्रेन में सवार होकर कहीं चला गया. वहीं पुलिस की मानें तो प्राथमिक जांच में परिजनों की डांट का पता भी चल रहा है, पुलिस छात्र के लौटने के इंतजार कर रही है, जिसके बाद उसके अचानक गायब होने की वजह का खुलासा हो सकेगा.

Related Posts: