मुंबई ,

कार में बैठे अभिनेता वरुण धवन को सड़क के बीच प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेना महंगा पड़ा। मुंबई यातायात पुलिस ने उन्हें इसके लिए उन्हें ई चालान भेजा है ।दरअसल वरुण मुंबई में यातायात जाम में फंसे हुए थे और इस दौरान उन्होंने कार में बैठकर अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी ली।

सेल्फी की तस्वीर सामने आने के बाद पुलिस ने उन्हें बीच सड़क में सेल्फी लेने के लिए फटकार लगाने और चेतावनी देने के साथ ही कल ई चालान भेजा। पुलिस ने चालान भेजने के साथ ही अभिनेता को चेताया है कि ऐसी गलती फिर की तो उनके विरुद्ध इससे ज्यादा कडी कार्रवाई की जायेगी ।

पुलिस ने अपने ट्विटर पर यह जानकारी दी है। ट्वीटर पर भेजे चालान में पुलिस ने सख्त लहजे में लिखा, “ फिल्मी पर्दे पर इस तरह के जोखिम भरे कारनामे भले ही किये जाते हों लेकिन महानगर की सड़कों पर यह नहीं चलने वाला।

आपने सड़क पर सेल्फी लेकर अपनी ही नहीं बल्कि अपने प्रशंसकों और साथ साथ अन्य लोगों की भी जान जोखिम में डाली। पुलिस आप जैसे जिम्मेदार मुंबईकर और युवकों से अच्छे प्रेरक होने की आशा करती है। ई चालान आपके घर भेजा जा रहा है। अगली बार ऐसी गलती दोहराने पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। ”

पुलिस के ई चालान के बाद अभिनेता ने ट्वीट कर माफी मांगी और अपनी सफाई दी । वरुण ने लिखा, “ मैं इसके लिए माफी मांगता हूं । यातायात जाम था और इसलिए हमारी कार रुकी हुई थी। मैं अपने चाहने वालों का दिल नहीं तोड़ना चाहता था , लेकिन भविष्य में सुरक्षा का पूरा ख्याल रखूंगा और इस तरह की हरकत को प्रेरित नहीं करुंगा1”

Related Posts: