• विधायक व दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी शीघ्र: गृह मंत्री
  • छात्रा ने विधायक पर दर्ज कराया है दुष्कर्म का मामला

नवभारत भोपाल,

विधायक हनीटै्रप मामले में गठित एसआईटी ने विधायक हेमंत कटारे व ब्लैकमेलिंग मामले में सहआरोपी बनाए गए विक्रमजीत सिंह पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है.

पुलिस विधायक कटारे व विक्रमजीत सिंह को लंबे समय से तलाश रही है, लेकिन ये पुलिस के सामने नहीं आ रहे, जिसके चलते एसआईटी ने इनाम घोषित किया गया है.

वहीं माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में घिरे कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे की गिरफ्तारी को लेकर गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. गृहमंत्री ने कहा है कि कटारे को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया चल रही है, जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मुंगावली उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने बातचीत में बताया कि कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ गंभीर अपराध दर्ज हैं. इस मामले में कई टीमें बनाई गई हैं. जल्द ही विधायक व दूसरे आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. गौरतलब है कि ब्लैमेलिंग के मामले में जेल गई छात्रा की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने विधायक कटारे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है.

एसआईटी की टीम अभी तक कटारे के भोपाल निवास के अलावा भिंड व उनके पैतृक गांव तक छापामार कार्रवाई कर चुकी है, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा. एसआईटी की ओर से दुष्कर्म के मामले में कटारे को बयान दर्ज करने के लिए नोटिस भी जारी किया गया था, लेकिन वे बयान देने नहीं पहुुंचे थे.

पत्रकारिता की छात्रा ने डीआईजी को पत्र लिखकर दुष्कर्म के आरोप में फरार कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है.

शिकायत में उसने लिखा है कि महिला थाने में केस दर्ज होने के बाद से ही विधायक फरार है. कटारे के साथ उनके सुरक्षाकर्मी भी थे, इसके बाद भी वह पुलिस से बचते रहे. छात्रा ने इस मामले में डीआईजी से कटारे की गिरफ्तारी शीघ्र सुनिश्चित करने का आग्रह किया है.

Related Posts: