विदिशा के युवक-युवतियों ने चढ़ाई थी चादर

रायसेन,

रविवार की शाम शहर में अलग-अलग समुदायों के दो युवक, युवतियों के एक घर में पकड़े जाने पर बवाल हो गया, जिससे शहर में शांति भंग होने की स्थिति निर्मित हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार विदिशा जिले के रहने वाले दोनों युवक, युवती रविवार को चादर चढ़ाने आए थे. चादर चढ़ाने के बाद युवतियां युवकों के साथ रायसेन स्थित दुर्गा चौक अपनी बुआ के यहां चली गईं और वहां पहुंचने पर विवाद की स्थिति बन गई. देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई और जब पुलिस वहां पहुंची तो हालात बिगडऩे लगे. इसके बाद पुलिस जब एक

युवक को वहां से ला रही थी तो मौके पर मौजूद भीड़ हंगामा करने लगी जिससे पुलिस को बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने में पसीना आ गया.

पुलिस फोर्स बुलाया तब हुई स्थिति नियंत्रित

दुर्गा चौक में जब भीड़ बेकाबू होने लगी तो वहां मौजूद एसडीओपी एसएस पटेल, टीआई आलोक श्रीवास्तव ने पुलिस फोर्स बुला लिया. भारी मात्रा में पुलिस बल के पहुंचने के बाद भीड़ पर काबू पाया जा सका.

इसके बाद कुछ युवकों ने बाजार में माहौल खराब करने का प्रयास किया तो पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया. रविवार की शाम हुई घटना के बाद पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए है. संवेदनशील स्थानों पर पुलिस का कड़ा पहरा है. शहर में सभी प्रमुख स्थानों पर पुलिस के जवान तैनात हैं जिससे स्थिति काबू में है.

शहर में माहौल पूरी तरह शांत है. युवक, युवतियों के परिजनों को बुलाया गया है. परिजनों के आने के बाद युवक, युवतियों को उनके सुपुर्द किया जाएगा. इस मामले में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.
-एसएस पटेल,
एसडीओपी रायसेन

Related Posts: