मैजिक चालक से वैन में आते-जाते हो गई थी पहचान

  • दसवीं कक्षा की छात्रा है पीडि़ता

भोपाल,

गौतम नगर थाना अंतर्गत एक दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ शादी का झांसा देकर ज्यादती का मामला सामने आया है. आरोपी का परिचय छात्रा से कोचिंग आते-जाते समय हुआ था.

कुछ ही समय में आरोपी मैजिक चालक ने छात्रा को अपनी बातों में फंसा लिया और फिर उसके घर जाकर ज्यादती करने लगा. घटना की जानकारी तब सामने आई जब एक दिन छात्रा के पिता ने आरोपी को घर से निकलते देख लिया, जिसके बाद छात्रा ने पूछताछ में पूरी जानकारी दी. इसके बाद वे थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

गौतम नगर पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय किशोरी प्रेम नगर में परिवार के साथ रहती है. उसके पिता प्राइवेट जॉब करते हैं, जबकि मां गृहणी हैं. पीडि़ता दसवीं की छात्रा है, छह माह पहले मैजिक से कोचिंग जाते-आते समय उसकी पहचान मैजिक चालक जावेद शेख से हो गई थी. इसके बाद जावेद ने उसका नंबर ले लिया और फिर फोन पर बातें करने लगा.

इतना ही नहीं फिर इसके बाद जावेद ने उससे शादी करने का वायदा किया और फिर उसके साथ घर में अकेला पाकर ज्यादती करने लगा. साथ ही उसने घटना के बारे में किसी को नहीं बताने के लिए धमकी भी दी.

बताया जा रहा है कि मंगलवार को परिजनों ने जावेद को घर में प्रवेश करते देख लिया, जब छात्रा से पूछताछ की तो उसने सारी घटना परिजनों को बताई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मासूम भी बनी शिकार

बिलखिरिया थाना प्रभारी के मुताबिक छह साल की मासूम मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे घर के पास ही पड़ोस में रहने वाली सहेली के साथ खेल रही थी. उसके माता-पिता काम पर गए हुए थे. इसी बीच पड़ोस में रहने वाला राजेश जाटव उम्र 22 वर्ष उसके पास पहुंचा.

राजेश मैजिक वाहन में हेल्परी का काम करता है. उसने बच्ची को आइसक्रीम खिलाने का लालच दिया और अपने साथ घर ले गया, जहां उसने मासूम के साथ ज्यादती की. शाम के समय जब परिजन घर पहुंचे तेा पीडि़ता ने घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस में मामला दर्ज कराया.

बताया जा रहा है कि ज्यादती के बाद मासूम की तबीयत बिगड़ गई है, साथ ही वह काफी डरी सहमी हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.