इंदौर,

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रहते प्रदेश मंत्रिमंडल में इंदौर से किसी और के प्रातिनिधित्व की आवश्यकता नहीं है।श्री विजयवर्गीय प्रदेश मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद अपने गृह क्षेत्र इंदौर में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।आज हुए मंत्रिमंडल विस्तार में इंदौर के किसी विधायक को शामिल नहीं किया गया है।

भाजपा महासचिव ने आज सुबह मंत्रिमंडल विस्तार के बाद भोपाल में पत्रकारों से कही बात को दोहराते हुए यहां भी कहा कि मुख्यमंत्री इंदौर के नायक-महानायक हैं।प्रदेश का अगला विधानसभा चुनाव श्री चौहान के नेतृत्व में ही लड़ा जायेगा।

मंत्रिमंडल विस्तार से पूर्व इंदौर से दो विधायकों को मंत्रिमंडल में लिए जाने के कायस लगाये जा रहे थे।इनमें लोकसभा अध्यक्ष और स्थानीय सांसद श्रीमती सुमित्रा महाजन के समर्थक कहे जाने वाले इंदौर-एक से विधायक सुदर्शन गुप्ता और श्री विजयवर्गीय के नजदीकी इंदौर-दो से विधायक रमेश मैंदोला के नाम की अटकलें जोरों पर थी।

गौरतलब है कि श्री विजयवर्गीय ने भाजपा संगठन में जाने के बाद प्रदेश मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था।तब से ही प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर से मंत्रिमंडल में किसी को शामिल नहीं किया गया है।

Related Posts: