नयी दिल्ली,

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि सुपरस्टार की हत्या हुई होगी।

श्री स्वामी ने एक टेलीविजन चैनल से बातचीत में कहा कि श्रीदेवी अपने स्वास्थ्य को लेकर बहुत सजग रहती थी। वह कभी शराब नहीं लेती थीं। ऐसी स्थिति में उनके शरीर में अल्कोहल पहुंचना सवाल खड़े करता है।

अभिनेत्री की होटल के बाथटब में डूबने से मृत्यु होने की रिपोर्टों पर भाजपा सांसद ने जब तक कोई धक्का नहीं दे , इस तरह मौत होना गले नहीं उतरता है। श्रीदेवी की मौत की नये सिरे से जांच कराने की मांग करते हुए पूर्व मंत्री ने यह भी कहा है कि इसकी जांच अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम और बॉलीवुड तारिकाओं के बीच संपर्कों को भी लेकर की जानी चाहिए।

फिल्म अभिनेत्री की मौत 24 फरवरी की रात दुबई के एक होटल में हो गई थी। पहले यह खबरें थीं कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है किंतु कल आई रिपोर्टों में कहा गया है कि बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई है। प्रक्रिया पूरी नहीं होने के कारण अभिनेत्री का शव अभी तक भारत नहीं लाया जा सका है।

सांसद ने यह भी कहा है कि मीडिया में जो रिपोर्टें आ रही हैं वह लगातार बदल रही हैं । ऐसी स्थिति में सरकारी वकील की राय आने तक इंतजार की जानी चाहिए। अभिनेत्री शराब नहीं पीती थी , तो उनके शरीर में अल्कोहल कैसे पहुंचा।

Related Posts: