श्रीनगर,

पाकिस्तान के एक आतंकवादी को पुलिस हिरासत से छुड़ाने के लिए आज यहां अस्पताल के बाहर आतंकवादियों के हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गये जबकि गोलीबारी की आड़ में पाकिस्तानी आतंकवादी फरार हो गया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मेडिकल जांच के लिए छह कैदियों को ले जा रही पुलिस पार्टी पर एसएचएमएस अस्पताल के बाहर एक आतंकवादी ने गोलीबारी शुरु कर दी। घटना में दो पुलिसकर्मी मुश्ताक अहमद और बाबर अहमद घायल हो गये जिनकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि गोलीबारी की आड़ में पाकिस्तानी आतंकवादी नावीद जाट फरार हो गया। एक पुलिसकर्मी का हथियार भी गायब हो गया। सुरक्षा बल घटनास्थल पर पहुंच गये हैं और हमलावर तथा फरार आतंकवादी को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया है।

इस बीच नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष डा. फारूख अब्दुल्ला और कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने हमले की कड़ी निंदा की है और पुलिसकर्मियों की शहादत पर दुख व्यक्त किया है।

शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि देते हुए डा. फारूख अब्दुल्ला और श्री उमर अब्दुल्ला ने उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहा कि पुलिसकर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा।

Related Posts: