गुंडों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद भी रोज सामने आ रही हैं घटनाएं

भोपाल,

राजधानी भोपाल में छेड़छाड़ से तंग आकर आरती द्धारा आत्महत्या की घटना सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और गुंडों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है, बावजूद इसके शहर में छेड़छाड़ की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं.

कहीं दिनदहाड़े तो कहीं रात के समय आरोपी बेखौफ होकर छेडख़ानी कर रहे हैं. अभी तक पुलिस डेढ़ दर्जन से अधिक शातिर आदतन गुंडों को पकड़ चुकी है, लेकिन सामने आ रही घटनाओं से पुलिस का खौफ गुंडों में नजर नहीं आ रहा. वहीं पुलिस ने अपराधियों के विरूद्ध कार्रवाई लगातार चौथे दिन भी जारी रखी. पुलिस ने गुंडों का जुलूस निकाला, साथ ही अवैध रूप से किए गए निर्माण व कब्जे से भी बेदखली की कार्रवाई की.

कमला नगर, निशातपुरा व गोविंदपुरा क्षेत्र में पुलिस ने गुंडों का जुलूस निकाला, वहीं बजरिया पुलिस ने शातिर बदमाश शोहेल अली द्धारा अवैध रूप से रास्ते पर किए गए अतिक्रमण को हटाया. कमला नगर पुलिस ने सचीन अली उर्फ बच्चा व अजय अली का जुलूस निकाला. शाहजहांनाबाद पुलिस ने विशाल विषेले, कपिल, शंकर व राजेश का जुलूस निकाला.

गोविंदपुरा पुलिस ने गंभीर अपराधों में फरार चल रहे रक्का उर्फ राकेश का जुलूस निकाला. हनुमानगंज पुलिस ने शातिर बदमाश बाबी उर्फ अहमद शाह निवासी लक्ष्मीगंज द्धारा घर के सामने किया गया अतिक्रमण हटाया. आरोपी पर डेढ़ दर्जन मामले दर्ज हैं और फरार चल रहा है.

वहीं टीटी नगर पुलिस ने घर में घुसकर छेडख़ानी करने वाले राहुल बंसल का जुलूस निकाला. पुलिस के मुताबिक आरोपी अर्जुन नगर में रहता है.

सुबह के समय आरोपी ने पड़ोस में एक घर में घुसकर 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा से छेडख़ानी की. पुलिस के मुताबिक जब छात्रा के माता पिता काम पर चले गए थे, तभी मौका पाकर आरोपी उसके घर में घुस गया और अंदर से कमरा बंद कर दिया.

इसी बीच पड़ोस में रहने वाली एक युवती उसके यहां चाबी मांगने के लिए पहुंची, जैसे ही उसने दरवाजा खटखटाया नाबालिग ने दरवाजा खोला और वहां से भागने लगी. इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी को पकडक़र उसका जुलूस निकाला.

नाबालिग के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म

गौतम नगर थाना अंतर्गत एक नाबालिग के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना होली के दिन की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक 32 वर्षीय महिला अपने 14 वर्षीय बेटे के साथ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी नारियलखेड़ा में रहती है. कुछ समय पूर्व उसका पति से विवाद हो गया था, जिसके चलते वह यहां पर रहती है, और प्रताडऩा का मामला न्यायालय में विचाराधीन है.

महिला घरों में काम करती है. 2 मार्च को शाम साढ़े 5 बजे के करीब पड़ोस में रहने वाले पवन सोनी ने उसके बेटे को बुलाया और अपने घर ले गया, जहां कमरे में बंद कर उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म कर दिया. पुलिस के मुताबिक घटना के बाद से आरोपी फरार है.

राजीनामा के लिए बना रहा था दबाव

अशोका गार्डन इलाके में एक दुष्कर्म पीडि़ता को राजीनामा करने के लिए धमकाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक 29 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि पड़ोस में रहने वाले अशोक कुमार ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया है.

इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर न्यायालय में चालान पेश किया था. मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी लगातार उस पर दबाव बना रहा था. इसके साथ ही आरोपी ने फरियादिया को जान से मारने की धमकी देेने के साथ गालियां भी दी थीं.

बेटे का जुलूस देख माता-पिता को आया अटैक

ऐशबाग पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में एक पीएचडी कर रहे स्कॉलर नीतेश कुमार को गिरफ्तार किया. पुलिस उसका जुलूस निकाल रही थी कि न्यूज चैनलों पर जैसे ही यह खबर उनके माता पिता ने देखी तो उन्हें हॉर्ट अटैक आ गया. बताया जा रहा है माता पिता का उपचार जेपी अस्पताल में चल रहा है.

Related Posts:

ईद की तैयारियों में जुटे, लाखों हाथ दुआओं को उठे
मोहल्ला महासमितियों ने पार्षदों को ज्ञापन सौंपे
भोपाल में घोडापछाड डेम में नहाने गए तीन इंजीनियरिंग छात्र डूबे, दो के शव बरामद
तैयारियां पूरी, अब जमातियों के लिए होने लगा इंतजारतैयारियां पूरी, अब जमातियों के...
एनजीटी ने बिल्डरों पर कसी नकेल
फोटो वायरल करने की दे रहा था धमकी