ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, ट्रक जब्त

नवभारत न्यूज आगर

रविवार को तनोडिय़ा के समीप उज्जैन रोड पर हुए सडक़ हादसे में सुसनेर थाने में पदस्थ एएसआई सुरेश टेकाम की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी को गंभीर हालत में उज्जैन रैफर किया गया है. पुलिस ने ट्रक जब्त कर आरोपी चालक को हिरासत में लिया है.प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना रविवार दोपहर 3 बजे उज्जैन मार्ग स्थित सातमोरी के नजदीक हुई.

यहां सुसनेर थाने पर पदस्थ एएसआई सुरेशचंद्र टेकाम 47 वर्ष अपनी पत्नी भागवतीबाई 45 वर्ष के साथ बाईक पर सवार होकर सुसनेर जा रहे थे. तभी पीछे से लापरवाहीपूर्वक ट्रक चलाकर ला रहे चालक ने बाईक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाईक के परखच्चे उड़ गए.

वहीं बाईक पर सवार एएसआई सुरेशचंद्र टेकाम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उनकी पत्नी भागवतीबाई गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें घटना सथल से उपचार के लिए निजी वाहन से उज्जैन ले जाया गया. जहां उनका उपचार चल रहा है.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंपा गया है. पुलिस ने घटना सथल से वाहन जब्त कर चालक हिन्दुस्तान पिता रामचंद्र वैष्णव 25 वर्ष निवासी झालावाड़ को हिरासत में लिया है.