मुंबई,

बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान को बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा से ग्लैमर वर्ल्ड के हजारों करोड़ रुपये दांव पर लग गये हैं।

करीब 20 साल से चल रहे बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले में आज राजस्थान में जोधपुर की विशेष अदालत के सलमान खान को सजा दिये जाने से कई फिल्म, टेलीविजन शो और एडवरटाइजिंग वर्ल्ड के कई प्रोजेक्टों के अधर में लटकने की संभावना है।

सलमान इस समय कई प्रोजेक्ट से जुड़े हैं या जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं।जाने-माने फिल्मकार रमेश तौरानी निर्मित फिल्म रेस 3 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन और प्रमोशन का काम बाकी है।यह फिल्म इस वर्ष 15 जून को प्रदर्शित होने वाली है।

सलमान खान को लेकर सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके अली अब्बास जफर जल्द ही उन्हें लेकर फिल्म भारत शुरू करने वाले थे।फिल्म का निर्माण सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री कर रहे हैं।यह फिल्म कोरियन फिल्म ऑड टू माय फादर की हिन्दी रीमेक होगी।सलमान की इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होनी है लेकिन उनकी सजा से यह फिल्म भी ठंडे बस्ते में चली जाएगी।

सलमान की महत्वाकांक्षी फिल्म दबंग और किक सीरीज पर काम चल रहा है और इनमें से कई फिल्मों की शूटिंग भी अंतिम चरण में है।सलमान के भाई अरबाज खान काफी समय से दबंग 3 को बनाना चाहते थे।

फिल्म के निर्देशन का जिम्मा प्रभुदेवा को दिया गया है।इन सबके साथ ही साजिद नाडियाडवाला भी अपनी सुपरहिट फिल्म किक का सीक्वल सलमान को लेकर शुरू करने की योजना बना रहे हैं।रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 के लिये भी सलमान खान का नाम तय है।अक्टूबर में शुरू होने वाले बिग बॉस 12 के लिए सलमान की जगह अन्य होस्ट खोजना पड़ सकता है।

Related Posts: