भगवा कपड़ों में पहुंचे महाराज

लखनऊ,

अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियां बटरोने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर चर्चा में हैं. रविवार को साक्षी महाराज लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन करने पहुंच गए. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं का विरोध भी उन्हें झेलना पड़ा.

आपको बता दें कि उन्नाव गैंगरेप को लेकर बीजेपी सियासी फजीहत झेलनी पड़ रही है. साक्षी महाराज खुद उन्नाव से ही बीजेपी के सांसद हैं. ऐसे में साक्षी महाराज के इस कदम का विरोध भी शुरू हो गया है.

इस दौरान लखनऊ के अलीगंज में खोले गए नाइट क्लब और बार का भगवा कपड़ों में उद्घाटन करने पहुंचे साक्षी महाराज का विरोध खुद उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सांसद (साक्षी महाराज) की शिकायत यूपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय से भी की है.

महाराज ने दी सफाई

इस मामले में जब साक्षी महाराज से पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा, च्मुझे पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रज्जन सिंह ने बताया था कि वह एक रेस्तरां है. रेस्तरां उनके दामाद का है, इसलिए मैं उसका उद्घाटन करने के लिए राजी हो गया. मुझे यह नहीं पता था कि वह वास्तव में बार और नाइट क्लब है.

उन्होंने कहा कि जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने खुद नाराजगी जाहिर की और उन्हें नाइट क्लब का लाइसेंस भी दिखाने को कहा. साक्षी महाराज ने कहा कि वह सिर्फ सांसद ही नहीं, बल्कि एक साधु भी हैं. साधु इस तरह की चीजों से वैसे भी दूर रहते हैं.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बीजेपी के किसी नेता को इस तरह से बार के उद्घाटन को लेकर विरोध झेलना पड़ा हो. इससे पहले प्रदेश की मंत्री स्वाति सिंह को भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा था.

Related Posts:

मोदी के लिए बन रहा मंच गिरा, 35 जख्मी
बिहार चुनाव: मोदी ने खेला दांव दिया सवा लाख करोड़ का विशेष आर्थिक पैकेज
मोदी ने राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन योजना जारी की
सरकार दलितों के हक के प्रति प्रतिबद्ध :मोदी
चारा घोटाला: झारखंड उच्च न्यायालय से भी लालू को राहत नहीं
पूर्वोत्तर में जीत पर भाजपा सांसदों ने किया मोदी, शाह का अभिनंदन