सिवनी जिले में वर्ष 2016 में युवती पर हुआ था एसिड अटैक

  • पीडि़ता है एसिड अटैक की शिकार

भोपाल,

मध्यप्रदेश में बीजेपी सरकार के राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त राजेंद्र नामदेव पर छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. युवती ने आरोप लगाया है कि उन्होंने सहायता करने की आड़ में दुष्कर्म का प्रयास किया. हनुमानगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

हनुमानगंज पुलिस के मुताबिक 25 वर्षीय पीडि़त युवती सिवनी की रहने वाली है. वर्ष 2016 में उसके ऊपर एसिड से अटैक कर दिया गया था. पीडि़ता मदद के लिए चक्कर लगाती रही, लेकिन जब उसे न्याय नहीं मिला तो वह मध्यप्रदेश सिलाई कढ़ाई बोर्ड के उपाध्यक्ष राजेंद्र नामदेव से मिली.

राजेंद्र नामदेव ने पीडि़ता की मदद करते हुए उसे सीएम हाउस से आर्थिक मदद दिलाई थी. युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि राज्यमंत्री राजेंद्र नामदेव ने नवंबर 2017 में राजदूत होटल के कमरा नंबर 106 में बुलाया जहां उसके साथ छेडख़ानी की और दुष्कर्म का प्रयास किया.

युवती की शिकायत पर हनुमागंज पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. रविवार शाम राजेंद्र नामदेव पीडब्लूडी के रेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे, जहां पुलिस पहुंची और उनको थाने में पूछताछ के लिए लाई.

देर रात्रि तक थाने में पुलिस अधिकारियों का जमावड़ा था, एएसपी जोन-राजेश सिंह भदौरिया भी पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच में यह भी शामिल किया गया है कि अभी तक पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज क्यों नहीं कराई. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

इनका कहना है:

युवती के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.
-राजेश सिंह भदौरिया, एएसपी जोन 3

Related Posts: