गाली-गलौच कर फें कीं कुर्सियां, जान बचाकर भागे अधिकारी

अशोकनगर,

बुधवार को दोपहर 2 बजे से स्थानीय कृषि उपज मंडी समिति में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा किये जा रहे भावांतर योजना के लाइव प्रसारण की व्यवस्था की गई थी.

मंडी प्रशासन द्वारा मंडी कार्यालय के समक्ष एल.ई.डी.लगाकर किसानों को सीधें मुख्यमंत्री के योजना के संबंध में किये जा रहे लाइव प्रसारण दिखाया जा रहा था.इस अवसर पर मंडी सचिव सहित अशोकनगर के अपर क लेक्टर ए.के.चांदिल के साथ लगभग 200 से अधिक किसान मुख्यमंत्री का लाइव प्रसारण देख रहे थे.

दोपहर 3 बजे तक सब कुछ व्यवस्थित चल रहा था तभी दोपहर तीन बजे के लगभग अचानक 15-20 लोग प्रसारण स्थल पर पहुॅचें और प्रधान मंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ नारे बाजी करते हुए उत्पात मचाने लगें.

जब तब मंडी सचिव तथा अधिकारी कुछ समझ पाते उत्पातियों द्वारा किसानों और अधिकारियों पर कुर्सीयां फेंकी जाने लगी तथा गाली गलोच भी की गई.

इन लोगों द्वारा प्रसारण स्थल पर लगें मुख्यमंत्री तथा प्रधानमंत्री के बैनर उखाड फेंक दिये गए.उत्पाती अधिकारियों की ओर भी लपके तब अधिकारियों द्वारा भाग कर मंडी अध्यक्ष के कमरे में शरण ली.

घटना की सूचना मंडी सचिव द्वारा तत्काल पुलिस को दी गई तब तत्काल ही पुलिस बल एवं तहसीलदार मौके पर पहुॅचें जब तक उत्पाती भाग चुके थे.

पूछनें पर तहसील दार ने क्या कहा उनकी रिकॉर्डिंग की है किस बात को लेेकर उत्पात किया इसकी जानकारी नही है. रिकॉङ्क्षर्डंग के आधार पर सचिव मंडी समिति द्वारा लोगों के खिलाफ एफआईआर की गई.

Related Posts:

निकाय चुनाव में फिर भाजपा, 10 में से 8 जीती
8वां सद्भावना सम्मेलन सम्पन्न, साक्षी इन्द्रेश ने दिया सद्भावना का संदेश
ट्रक ने दादी-पोती को रौंदा
दिनदहाड़े युवती की हत्या से फैली सनसनी
गुना में बिजली गिरने से एक की मौत, मप्र में कई स्थानों पर आंधी-तूफान
1600 करोड रूपये से प्रदेश में दो सालों में 5000 एकड़ भूमि में विकसित होंगे 15 औद्...