मैसुरु,

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अभिनेत्री एवं सांसद हेमा मालिनी अप्रैल के दूसरे सप्ताह में कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रचार अभियान में शामिल होंगे।कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं।

पार्टी सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के स्टार प्रचारक जल्द ही कर्नाटक का दौरा करेंगे। पूरे राज्य में चुनावी बुखार अभी से चढ़ गया है। भाजपा ने कहा है कि चुनाव आयोग की मूंजरी लेने के लिए स्टार प्रचारकों की सूची को अंतिम रूप दिया जा रहा है। बारह मई को होने वाले चुनाव से पूर्व आचार संहिता कड़ाई से लागू होने के बाद से प्रत्येक चुनावी कार्यक्रम पर खास नजर रखी जा रही है।

मैसुरु इन प्रमुख नेताओं के चुनाव अभियान के केन्द्र में होगा। मुख्यमंत्री सिद्दारामैया अतिमहत्वपूर्ण चामुण्डेश्वरी निर्वाचन क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतर रहे हैं और उनके पुत्र यतीन्द्र वरुणा से कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे।

भाजपा नेता एम ए मोहन ने यूनीवार्ता को बताया कि अप्रैल के तीसरे सप्ताह में भाजपा के शीर्ष नेता मैसुरु और अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में चुनावी अभियान में शामिल होेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी एस येद्दयुरप्पा, केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार, अनंत कुमार हेगड़े और शोभा करांडलाजे, सांसद और राज्य के अन्य नेता स्टार प्रचारकों के रूप में उम्मीदवार के लिए चुनावी प्रचार करेंगे।

जिले में रोड शो और अन्य चुनावी झलकियों के बारे में चुनाव आयोग से मंजूरी ले ली गयी है और जल्द से जल्द रोड शो और चुनाव अभियान शुरू होने की उम्मीद है।

Related Posts: