महामंडलेश्वर कम्प्यूटर बाबा ने सरकार की तारीफ में कसीदे गढ़े

नवभारत न्यूज रायसेन,

लोग अगर हमें राज्यमंत्री का दर्जा देने का विरोध कर रहे हैं तो हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। मुख्यमंत्री ने हमें राज्यमंत्री का दर्जा दिया और हम सरकार के साथ हैं।

यह बात राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त महामंडलेश्वर कम्प्यूटर बाबा ने बुधवार को रायसेन में पत्रकारों से चर्चा में कही। जिले के दौरे पर निकले महामंडलेश्वर कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि नर्मदा मैया की सेवा के लिए मुख्यमंत्री ने उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा प्रदान किया है और इसके बाद से ही वह मुख्यमंत्री के निर्देशों के मुताबिक काम में जुट गए हैं। दबाब में पद मिलने के सवाल पर महामंडलेश्वर कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि उन्होंने पद नहीं मांगा, सरकार ने खुद दिया है।

राज्यमंत्री का दर्जा मिलने से पहले नर्मदा सेवा यात्रा में हुई धांधलियों की शिकायत के मामले में जांच शुरू होने की बात पर जांच एजेंसी को सहयोग करने के सवाल पर कम्प्यूटर बाबा ने गोलमोल जबाब देते हुए कहा कि वह सहयोग करेंगे।

शिवराज सरकार के कामकाज की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए महामंडलेश्वर कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अच्छा काम कर रहे हैं। जब उनका काम अच्छा होगा तो जनता उन्हें फिर सरकार बनाने के लिए मौका देगी और संत समाज भी मदद करेगी।

Related Posts:

गरीबों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं
सभी मसालेदार फसलों के लिए अब 26 हजार रुपये प्रति हेक्टेयर की दर से राहत
अंतर्राष्ट्रीय वैचारिक महाकुंभ में भाग लेने पहुंचे प्रधानमंत्री
108 के कर्मियों की हड़ताल से मरीज हो रहे परेशान
रेत माफिया के गुर्गों ने युवक को उतारा मौत के घाटरेत माफिया के गुर्गों ने युवक क...
स्टेशन पर बम की खबर से मचा हडक़ंप