मुंबई,

बॉलीवुड अभिनेत्री रेणुका शहाणे सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के सीक्वल में वरूण धवन और आलिया भट्ट को देखना चाहती हैं।

राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ को प्रदर्शित हुये दो दशक से अधिक का समय हो गया है।सलमान खान, माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था।

फिल्म में रेणुका शहाणे ने लाडली बेटी और संस्कारी बहू का किरदार निभाया था।फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित प्रेम और निशा के किरदार में थे।रेणुका, प्रेम और निशा के किरदार में वरुण धवन और आलिया भट्ट को देखना चाहती हैं।

रेणुका ने ‘हम आपके हैं कौन’ के सीक्वल बनने के सवाल पर कहा, “यह फिल्म अब दूसरे तरीके से बनेगी।यदि इसे यंग जेनरेशन के लिए बनाया जाएगा तो मॉर्डन तरीके से बनाया जाना चाहिए।’हम आपके हैं कौन पारिवारिक फिल्म है, जहां सब एक-दूसरे से प्यार करते हैं. फिल्म में संगीत, मेहंदी सारे कार्यक्रमों को दिखाया गया था, जो अभी भी चलन में है, इसका सीक्वल जरूर सफल होगा।मैं वरुण धवन और आलिया भट्ट को प्रेम और निशा के किरदार में देखना चाहूंगी।’’

रेणुका से जब पूछा गया कि क्या वह सीक्वल में काम करना चाहेंगी, इस पर उन्होंने कहा, “जरूर, मैं राजश्री प्रोडक्शन के साथ काम करने के लिए हमेशा तैयार हूं. यह मेरे मायका जैसा है. सूरज (बड़जात्या) जेंटलमैन हैं. हालांकि फिल्म में मेरे कैरेक्टर की मौत हो चुकी है. मुझे नहीं लगता कि फिल्म में मेरे करने के लिए कुछ है।”

Related Posts: