मुंबई,

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन हाउसफुल 4 में काम करने जा रहे हैं।पांच को अभिषेक बच्चन का जन्मदिन था।उनके जन्मदिन के मौके पर निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बेहतरीन तोहफा दिया है।

अभिषेक बच्चन एक बार फिर हाउसफुल फ्रेंचाइजी से जुड़ रहे हैं।बताया जा रहा है कि हाउसफुल 4 में अभिषेक के लिए रोल नहीं था लेकिन फिल्म के निर्देशक साजिद खान और अक्षय कुमार की मांग पर जूनियर बच्चन को फिल्म में वापस लाया गया है।यह फिल्म 2019 की दिवाली पर रिलीज होगी।हाउसफुल 4 को बॉलीवुड की सबसे मंहगी कॉमेडी फिल्मों में माना जा रहा है।फिल्म पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित है।

फिल्म में अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन के साथ रितेश देशमुख भी हैं।बताया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन के साथ.. दिशा पटानी, परिणीति चोपड़ा और कियारा आडवाणी बतौर मेन लीड एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं।

साजिद नाडियाडवाला ने कहा, “पुनर्जन्म पर बॉलीवुड में काफी गंभीर फिल्में बन चुकी हैं लिहाजा मैंने सोचा कि इस पर क्यों ना कॉमेडी बनायी जाए।हाउसफुल 4 दो समय की कहानी है.. एक वर्तमान और दूसरा भूतकाल जिसे बाहुबली युग जैसा दिखाया जाएगा।यह हमारे प्रोडक्शन की सबसे मंहगी फिल्म होगी।
सभी के कॉस्ट्यूम बिल्कुल बाहुबली स्टाइल में होंगे।फिल्म के कास्टिंग और स्क्रिप्टिंग पर जल्द काम खत्म कर लिया जाएगा और कुछ ही महीनों में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।”

साजिद खान ने कहा, “हाउसफुल 3 को दर्शकों से उतना प्यार नहीं मिला, जितना पहली दो फिल्मों को मिला था।अब हाउसफुल 4 चाहे कभी भी आए, उसका निर्देशन मैं ही करने वाला हूं।”

Related Posts: