बिग बॉस-11: 105 दिन में आए काफी उतार-चढ़ाव

मुंबई,

टीवी की जानी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन की विजेता बन गयीं हैं।छोटे पर्दे की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने ‘बिग बॉस 11’ शो जीत लिया है।

कल रात हुए भव्य ग्रैंड फिनाले में होस्ट सलमान खान ने विनर शिल्पा के नाम का एलान किया।टीवी की बहू हिना खान ने कड़ी टक्कर दी लेकिन वह रनर-अप रहीं।शिल्पा ने सबसे ज्यादा वोट हासिल किये हैं।

शिल्पा को मनोरंजन के उनके दिलचस्प अंदाज के लिए दर्शकों ने काफी पसंद किया और इस वजह से ही वह विजेता बनकर सामने आयीं।

पिछले साल अक्टूबर में शुरू हुए टीवी कार्यक्रम का कल रात फिनाले था।आखिरी दौर में शिल्पा और हिना बची थीं।इससे पहले विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा कम वोट पाकर जीत की दौड़ से बाहर हो गए थे।

कलर्स चैनल पर प्रसारित किए जाने वाले इस बार के शो में कुल 19 प्रतिभागी थे।फिनाले में हिंदी फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार कार्यक्रम के प्रस्तोता सलमान खान के साथ विशेष मेहमान थे।शो में अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘पैड मैन’ के प्रमोशन के लिये गये थे और उन्होंने सलमान के साथ मिलकर जमकर मस्ती की।

शो के विनर को ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए प्राइज मनी दी जाती है, लेकिन आख़िरी दिनों में हुए विकासिटी टास्क में विकास गुप्ता छह लाख की रकम जीतने में कामयाब हो गये थे, लिहाज़ा वो राशि प्राइज़ मनी में से काट दी गयी है।शिल्पा को 44 लाख रुपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिले।

शिल्पा शिंदे ने कहा कि वो पहले बिग बॉस में शो में नहीं आना चाहती थीं।उन्हें डर था कि पता नहीं कैसे दिखाया जाएगा।शो के दौरान सलमान खान ने शिल्पा शिंदे से भी गाना गाने को कहा तो उन्होंने मराठी में लोरी सुनाई।

Related Posts:

जिंदगी का साथ निभाते, चले गए देवानंद
एनआईए ने नकली नोटों का रैकेट पकड़ा
धनुष-विद्या नहीं कर रहे एक-साथ काम
सौम्या बलात्कार एवं हत्याकांड : दोषी की फांसी की सजा निरस्त, सात वर्ष के सश्रम क...
टीकमगढ़ के संयम 12वीं में अव्वल, सीएम हाउस में पहली बार मेधावी बच्चों का सम्मान
प्याज ,टमाटर की कीमतें जल्दी होंगी कम :पासवान