20vd-20अटारीखेजड़ा, 20 फरवरी नससे. ग्राम पंचायत अटारीखेजड़ा कार्यालय में आज 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये एक सब इंजीनियर को लोकायुक्त पुलिस भोपाल की टीम ने रंगेहाथों पकड़ लिया.

जनपद पंचायत ग्यारसपुर आरईएस के सब इंजीनियर नरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव को आज सुबह करीब 11.30 बजे लोकायुक्त पुलिस भोपाल की टीम ने 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये अटारीखेजड़ा ग्राम पंचायत कार्यालय में रंगे हाथों पकड़ा.
ग्राम अटारीखेजड़ा निवासी शिकायतकर्ता कारीगर (मिस्त्री) धीरज सिंह अहिरवार ने बताया कि ग्राम पंचायत अटारीखेजड़ा के अंतर्गत उन्होंने 3 लाख रूपये की राशि से नाला और पुलिया का निर्माण अटारीखेजड़ा में किया था, जिसका मूल्यांकन सब इंजीनियर नरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव को करना था और इस कार्य के लिये उन्होंने 25 हजार रूपये की रिश्वत मांगी थी.

श्री अहिरवार ने बताया कि रिश्वत की मांग पर उन्होंने जनवरी माह के पूर्व दिसम्बर में श्री श्रीवास्तव को 10 हजार रूपये दिये थे तथा 26 जनवरी को 5 हजार रूपये और दिये. लेकिन बार-बार अनुरोध करने के बाद भी नरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने मूल्यांकन कार्य नहीं किया तथा उन्होंने आज सुबह रिश्वत के 10 हजार रूपये के साथ ग्राम पंचायत अटारीखेजड़ा कार्यालय में आकर मिलने को कहा. इस पर जब मैने रिश्वत के 10 हजार रूपये नरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव को जाकर दिये और उन्होंने वो पैसे जैसे ही पेन्ट की पिछली जेब में रखे वैसे ही लोकायुक्त पुलिस भोपाल की टीम ने उन्हें पकड़ लिया.

Related Posts: