रतलाम, 30 नवम्बर. जावरा-लेबड़ फोरलेन हाइवे पर बीती रात खड़े ट्रक में पीछे से एक कार घुस गई. इसमें सवार 6 में से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक दस वर्षीय बालक गंभीर रुप से घायल हो गया जिसका इंदौर के बाम्बे हास्पिटल में उपचार चल रहा है.

रतलाम सेठजी का बाजार निवासी जितेन्द्र पिता चंदनमल कटकानी परिवार के साथ चार पहिया वाहन में सवार होकर नीमच से रतलाम आ रहे थे तभी नामली बायपास पर बने सोनगरा ढाबे के सामने खड़े ट्रक में कार जा घुसी. इसमें जितेन्द्र इनकी पत्नी ज्योति, बेटा अचल, मां सौभाग्यदेवी व बुआ लीलादेवी की मौके पर ही मौत हो गई.  लगभग 10 वर्षीय अभिषेक बच गया. जिसे गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया. नामली पुलिस ने हादसे के बाद जिस ट्रक से कार टकराई उसके चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

सागर: एक मृत, 5 घायल
सुरखी थाना अंतर्गत नटररी स्कूल के पास एक मारूति सुजुकी कार टायर अचानक फटने से पलट गई. जिससे 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 5 गंभीर रूप से घायल हो गए.

शाजापुर में भी टक्कर, दो मरे
बीती रात दो बजे टुकराना जोड़ पर हुई बस और जीप की आमने-सामने की भिडं़त में दो लोगों की मौत हो गई.

देवास में बस पलटी 2 मृत, 18 घायल
एक यात्री बस भैरवाखेड़ी में असंतुलित होकर पलटी खा गई. इसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 18 यात्रियों को गंभीर चोंटे आई है. मक्सी से देवास की ओर आ रही एक निजी यात्री बस टोंककला के पास भैरवाखेड़ी में अचानक असंतुलित होकर पलटी खा गई. इसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 18 यात्रियों को गंभीर चोंटे आई है. मक्सी से देवास की ओर आ रही एक निजी यात्री बस टोंककला के पास भैरवाखेड़ी में अचानक असंतुलित होकर पलटी खा गई. इसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 18 यात्रियों को गंभीर चोंटे आई है.

Related Posts: