भेल दशहरा मैदान पर शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत किया गया. (छाया: अशरफ अली)

प्रदेश में भाजपा अंगद के पैर की तरह, जीत का अंतर बढ़ाएं शिवराज

  • भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने की शिवराज सिंह की प्रशंसा

नवभारत न्यूज भोपाल,

शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भोपाल पहुंचे और पार्टी के कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव 2018 के लिए जीत का मंत्र दिया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

अध्यक्ष शाह ने कहा कि मप्र भाजपा का गढ़ है. यहां हमारी पैठ अंगद के पैर के जैसी है, जिसे कोई नहीं हिला सकता. भाजपा गरीबों की बात करती है और कांग्रेस राजा-महाराजा की. अब की बार लड़ाई कॉर्पोरेट और किसानों के बीच है. कांग्रेस राजा-महराजाओं को लेकर चुनाव मैदान में उतरी है, उनसे डरने की जरूरत नहीं, क्योंकि हमारा बूथ कार्यकर्ता भी राजा-महाराजा को हराने की ताकत रखता है.

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ईश्वर का वरदान बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री देश ही नहीं दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं. गरीबों के विकास के लिए जितनी तड़प मोदी जी में है, शायद किसी नेता में हो. भेल दशहरा मैदान पर प्रदेश स्तरीय विस्तारित बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने कहा कि मध्यप्रदेश देश का दिल है, यहां भगवान महाकाल स्वयं विराजमान हैं.

ऐसी धरती भाजपा के लिए पूज्यनीय है. मप्र में कांग्रेस के नए अध्यक्ष कमलनाथ और राहुल गांधी पूरे विश्वास से बोल रहे हैं कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी. मुझे उनके बयानों पर हंसी आती है. कांग्रेस नेताओं से कहता हूं कि आप में हमें हराने का दम नहीं.

हमने बदली प्रदेश की तस्वीर: शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने संबोधन में कहा कि 15 सालों में हमने प्रदेश की तस्वीर बदली है. कांग्रेस के शासनकाल में मध्य प्रदेश की गिनती पिछड़े राज्यों में होती थी लेकिन हमने हर क्षेत्र में काम किया. कृषि दर, विकास दर के आंकड़े ये बयां करते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा का मुकाबला कोई नहीं कर सकता. उन्होंने ये भी कहा कि मेरे कुुर्सी छोडऩे वाले बयान पर कांग्रेसी उछल पड़े. उन्होंने सपने देखना भी शुरु कर दिया था.

विजय का संकल्प लेना होगा: राकेश सिंह

प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि आज हम जो मध्यप्रदेश को देख रहे हैं, ये विरासत हमें कुशाभाऊ ठाकरे ने सौंपी है, इसे हमें आगे बढ़ाना है. कार्यकर्ताओंं ने विपरीत परिस्थितियों में भी काम किया है. विश्व का सबसे विशाल नेतृत्व हमें मिला है. उन्होंने कहा कि मुझ जैसे सामान्य कार्यकर्ता को ये जिम्मेदारी दी है उसका मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, ओर केंद्रीय नेतृत्व का दिल से शुकगुजार हूं. सबको विजय का संकल्प लेना होगा, समय कम है और काम ज्यादा है.