बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म एक था टाइगर हर दिन बॉक्स ऑफिस पर सफलता और कमाई के नए कीर्तिमान रच रही है. यह फिल्म अभी दुनिया भर के थियेटरों में चल रही है और पहले दिन से ही इस फिल्म के जरिये रिकार्ड कमाई का क्रम जारी है.

यह फिल्म रिलीज के महज पांच दिनों के अंदर कमाई के मामले में सौ करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई. और अब फिल्मी कारोबारी जगत के अंदरुनी सूत्रों के हवाले से खबर है कि फिल्म एक था टाइगरने कमाई के मामले में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.  ट्रेड एनेलिस्ट तारण आदर्श ने ट्वीट किया है, एक था टाइगर की सिर्फ भारत भर से 12 दिनों में 175 करोड़ रुपये की कमाई हुई है.

दूसरे सप्ताह के बाद एक था टाइगर की भारत और विदेशों में कुल कमाई 210 करोड़ रुपये हो गई है, जोकि सबसे ज्यादा ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. उन्होंने यह भी लिखा है, इंडिया रैकिंग टॉप-3 में पहले स्थान पर थ्री इडियट (नेट 202 करोड़ रुपये), नंबर दो पर एक था टाइगर (नेट 175 करोड़-अभी भी सिनेमाघरों में जारी), नंबर तीन पर बॉडीगार्ड (नेट 148 करोड़ रुपये)  हालांकि बॉक्स आफिस पर कमाई के मामले में फिल्म एक था टाइगर को अभी भी आमिर खान की थ्री इडियट से आगे निकलना बाकी है लेकिन इस फिल्म की अभी तक की कमाई को देखते हुए यह ज्यादा चुनौतीपूर्ण नहीं लग रहा है. यदि इस फिल्म की सफलता का यही ट्रेंड जारी रहा तो सलमान खान निश्चित ही अपने दोस्त आमिर खान को पछाडऩे में कामयाब हो जाएंगे. बहरहाल , हमें अभी उस घड़ी का इंतजार करना होगा.

Related Posts: