छात्रा का एक और वीडियो वायरल

नवभारत न्यूज भोपाल,

ज्यादती के मामले में 19 दिन से फरार चल रहे कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे की संपति की जानकारी पुलिस ने भिंड से लेकर भोपाल तक जुटा ली है. उनकी संपति को राजसात करने के लिए कोर्ट में सोमवार को एसआईटी की ओर से एक आवेदन भी लगा दिया गया.

वहीं 48 घंटे पहले वीडियो वायरल में सामने आकर साक्ष्य देने की बात कहने के बाद वह समय सीमा पूरे होने के बाद सामने नहीं आए, लेकिन छात्रा का जरूर एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

भोपाल कलेक्ट्रेट से एसआईटी को हेमंत कटारे की पूरी जानकारी मिल गई है. उनकी संपति की जानकारी जुटाने के बाद सोमवार को एसआईटी ने कोर्ट में उनकी संपति राजसात करने के लिए धारा 82 व 83 की कार्यवाही प्रारंभ की जा चुकी है, जिसके लिए न्यायालय में आवेदन किया है.

दो दिन पहले हेमंत कटारे का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था. उसमें वह कहते नजर आ रहे थे कि वह 48 घंटे बाद सामने आएंगे और विक्रमजीत और पीडि़ता को की प्रोफेशनल ब्लेकमेलर साबित करेंगे लेकिन वह सामने नहीं आए. हालांकि रविवार को ही उनके आडियो और वीडियो सामने आए थे.

पत्रकारिता की छात्रा का वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसमें उसने आपने पुराने आरोप को एक बार फिर से दोहराया. उसने कहा कि हेमंत जिस समाज से हैं, उसी समाज से एएसपी क्राइम ब्रांच रश्मि मिश्रा भी आती है. इन लोगों ने मिलकर मुझे साजिश रचकर मुझे जेल भेजा. मेरा शोषण किया जा रहा हैं. वह हेमंत से सवाल कर रही है कि लोगों के नाम बताए जिनको उसने ब्लेकमेल किया.

 

Related Posts: