बिजली कड़कने से एक की मौत
भोपाल 25 अगस्त नभासं. राजधानी में गुरुवार को फिर हुई झमाझम बारिश ने गुणवत्ता पूर्ण सड़को की पोल कर रख दी है लगातार 2 घंटे हुई तेज बारिश ने सड़क में चलने वालो को परेशान कर दिया.

इस दौरान नाले भी उफान पर देखे गए और राजधानी की ज्यादा तर सड़के पानी में डूब गई. सड़को में भारी भरकम गड्डों के होने से दो पहिया,चार पहिया वाहन चालको को काफी मसक्त करनी पड़ी, कई जगहो में ट्रफिक प्रभावित हुआ और 5 सेटीमीटर वर्ष दर्ज की गई.

सुबह के समय आसमान में हल्कि धूम देखी गई लेकिन दोपहर के समय से ही आसमान में बदल छा गये और 3 बजे से बारिश शहर में झमाझम बारिश शुरु हो गई, एमपी नगर,न्यूमार्केट, बैरागढ़, हबीबगंज, मलाईपुरा, कमलानेहरु पार्क, गांधी मेडिकल कालेज समेत शहर के विभन्न इलाको में तेज बारिश के चलते धुधला पन छाया रहा. जानकारी के अनुसार कमला पार्क में बिजली कड़कने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

मौसम विभाग के जानकारो ने बताया कि इस साल अन्य वर्षो की तुलना में काफी अच्छी बारिश हुई है. लेकिन रजधानी के कई सड़के खराब होने के कारण लोगो को गंदे पानी की मार झेलनी पड़ रही है. बताया गया कि सरकार व नगर निगम द्वारा हर साल सड़को की मरम्मत में लाखो रुपए पानी की तरह बहा दिया जाता है लेकिन जब बारिश होती है तो सड़को की हकीत और गुणवत्ता खुल जाती है.

तेज बारिश व बिजली कड़कने से मलाईपुरा में एक व्यक्ति की छत गिर गई. हलांकि छत टीन की बताई जा रहा है इससे किसी के जानमाल को कोई नुक्सान नहीं पहुंचे की खबर है. पीजीवीटी कालेज के पास सडक में पेड़ गिरने से रास्ते में जाम लगा रहा. इस दौरान नारियल ग्रह, कबाड़ा खान रोड़ में पानी भर गया जिससे वहा से निकलने वालो को काफी दिक्ते रही पानी भरने से रहवासियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी, भानपुर, बसस्टैंड व जहांगीराबाद में सड़को में गड्डों  होने से सड़के कीचड़ में नजर आई.

Related Posts: