पुलिस ने निकाला बाजार में जुलूस, महिलाओं ने की पिटाई

संत हिरदाराम नगर,

बैरागढ़ थाना अन्तर्गत 9 साल की मासूम बच्ची को घर में अकेला पाकर उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने हवस का शिकार बना लिया, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और दोपहर में आरोपी का बाजार में जुलूस भी निकाला.

टीआई सुधीर अरजरिया के मुताबिक शनिवार को राहुल नगर में रहने वाली 9 साल की एक मासूम बच्ची के साथ उसी के पड़ोस में रहने वाले असुर प्रवृत्ति के मोनू जाटव उर्फ नट्टू ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. शनिवार की शाम 5 से 6 के बीच जब बच्ची अपने घर में अकेली थी, उसकी मां काम करने बाहर गई हुई थी और पिता मैजिक चलाते है.

वह भी घर पर नहीं था तब मौका पाकर पानी पीने के बहाने आरोपी मोनू घर आया और घर का कमरा अंदर से बंद कर उस मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया. रात को मां के काम से वापस आने पर बच्ची डरी-सहमी दिखी, जब मां ने प्यार से उससे पूछताछ की तब पूरा वाकया सामने आया.

उल्लेखनीय है कि पीडि़त अबोध बालिका का पिता और आरोपी अक्सर साथ में बैठकर शराब पीते हैं नशे की लत का भयंकर दुष्परिणाम आज इस परिवार के सामने आया है थाने में देर रात मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बिलख-बिलख कर रोने लगा आरोपी

दुष्कर्म के आरोपी का बैरागढ़ पुलिस ने मुख्य बाजारों में जुलूस निकाला, जुलूस देख राह चल रही महिला और युवतियां ताली बजाने लगीं. रविवार का दिन होने से बाजार में लोगों की भीड़ थी, छात्रा और महिलाएं ने पुलिस की कार्रवाई की सराहना की. इस मौके पर कई महिलाओं ने पुलिस के सामने ही आरोपी की पिटाई की. जिससे आरोपी बिलख-बिलख कर रोने लगा.

Related Posts: