कराची, 26 दिसंबर. पाकिस्तान में तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के मुखिया इमरान खान ने भ्रष्टाचार को पाकिस्तान के लिए बड़ा खतरा बताते हुए कहा है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो 90 दिनों के अंदर इस मुल्क से भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया जाएगा.

क्रिकेटर से राजनेता बने खान ने पार्टी की एक रैली में कहा कि हमें एक ऐसी सरकार की जरूरत है जो व्यवस्था को बदले और भ्रष्टाचार को खत्म करे. अगर मेरी पार्टी सत्ता में आई तो मैं वादा करता हूं कि हम 90 दिनों में भ्रष्टाचार खत्म कर देंगे. उन्होंने सत्ताधारी दल पाकपीपुल्स पार्टी और विपक्षी पार्टी मुस्लिम लीग नवाज को निशाना बनाते हुए कहा कि सरकार की नीतियों से भ्रष्टाचार बढ़ रहा है.

एक लाख लोगों ने लिया रैली में भाग
खान ने एक बड़ी रैली करके पाकिस्तान में सत्तारूढ़ नेताओं को अपनी ताकत का अहसास कराया. इस रैली में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. पुलिस का अनुमान है कि इस रैली में करीब एक लाख लोगों ने भाग लिया. उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की सेना तथा सरकार के बीच मेमो प्रकरण को लेकर चल रही रस्साकसी तथा मौजूदा राजनैतिक उथल-पुथल के बीच राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की सरकार को अपने विपक्षी दलों के हमलो का भी सामना करना पड रहा है.

Related Posts:

गरीबी दूर करने में सहकारी संस्थाओं की भूमिका महत्वपूर्ण : गडकरी
सचिन ने रोटेशन नीति का बचाव किया
चहेतों को फायदा पहुंचाने बन रही है पुन: सौर ऊर्जा नीति: भूरिया
आतंकियों पर कार्रवाई से तय होंगे भारत-पाक रिश्ते
स्टील ड्यूटी को लेकर अमेरिका के खिलाफ भारत पहुंचा डब्ल्यूटीओ
कांग्रेस का नया जोश वर्तमान चुनौतियों से निपटने में सक्षम : सोनिया