छत्तीसगढ़ के दुर्ग में सड़क हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 14 हुई , साय ने जताया दुख

रायपुर 10 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ में दुर्ग जिले के कुम्हारी में मंगलवार की रात बस हादसे में घायलों में कुछ और लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 14 हो गयी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुम्हारी के समीप केडिया डिस्टलरी के कर्मचारियों को लेकर जा रही बस एक मुरुम खदान के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे खड्ड में गिर गयी। बस में करीब 40 लोग सवार थे। हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 हो गयी है। मृतकों में चार महिलाएं भी हैं। कुछ अन्य घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को कुम्हारी , दुर्ग और रायपुर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कुम्हारी बस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घटना में घायल लोगों के समुचित उपचार के प्रशासन को निर्देश दिये हैं।

Next Post

उच्चतम न्यायालय ने डीएमआरसी को दी राहत

Wed Apr 10 , 2024
नई दिल्ली, 10 अप्रैल (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने बुधवार को दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) को बड़ी राहत देने वाल एक फैसला सुनाया। मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ और न्यायमूर्ति बी आर गवई और न्यायमूर्ति सूर्य कांत की पीठ ने शीर्ष अदालत के पहले के एक फैसले के खिलाफ डीएमआरसी […]

You May Like