सेवानिवृत्त डिप्टी सीईओ का बेटा निकला रेपिस्ट

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म
 जबलपुर: सेवानिवृत्त डिप्टी सीईओ का पुत्र रेपिस्ट निकला। शादी का झांसा देकर एक युवती को सालों से हवस का शिकार बना रहा था। युवती की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। ग्वारीघाट थाना प्रभारी ने बताया कि ग्वारीघाट में रहने वाला अंकित टेकाम पिता गौरेलाल टेकाम 31 वर्ष द्वारा क्षेत्र में ही रहने वाली 30 वर्षीय  को पहले प्रेम जाल में फंसाया गया और फिर उसे शादी का झांसा देकर  जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद जब भ्ीा मौका मिलता वह युवती को अपनी हवस का शिकर बनाने लगा। यह सिलसिल बीते दो से तीन साल से चल रहा था। जब युवती ने विवाह के लिए दबाव बनाया तो अंकित उसे धमकाने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसके बाद पीडि़ता ने ग्वारीघाट थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करउसे हिरासत में ले लिया है। सूत्रों की माने तो उमरिया जिला प्रशासन मेंं डिप्टी सीईओ रहे सेवानिवृत्त अधिकारी गौरे लाल टेकाम का आरोपित अंकित टेकाम पुत्र है।

Next Post

शाह तेलंगाना के दौर पर आयेंगे

Mon Mar 11 , 2024
हैदराबाद, (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को तेलंगाना के दौरे पर आएंगे। तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव गुज्जुला प्रेमेंदर रेड्डी ने रविवार को यह जानकारी दी। श्री रेड्डी ने एक बयान में कहा कि यात्रा कार्यक्रम के अनुसार श्री अमित शाह सुबह 11:00 बजे भाग्यलक्ष्मी मंदिर जाएंगे […]

You May Like